‘खतरों के खिलाड़ी’ के फिनाले शूट से गायब रहेंगे बलराज स्याल, इस वजह से शो में नहीं हो पा रहे शामिल

By Neetu July 21, 2020, 2:50 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज/ पूजा राजपूत-खतरों के खिलाड़ी का दसवां सीज़न अब अंतिम दौर में पहुंच चुका है। 26 जुलाई शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में दसंवे सीज़न के विजेता के नाम की घोषणा की जाएगी। हर कोई जानना चाहता है कि अपने डर पर जीत हासिल करके कौन सा कंटेस्टेंट खतरों का असली खिलाड़ी बनेगा। विजेता की रेस में बलराज के अलावा करण पटेल, धर्मेश, और करिश्मा तन्ना की टक्कर होने वाली है।

सोमवार को गोरेगांव की फिल्मसिटी में खतरों के खिलाड़ी सीज़न 10 का ब्लॉकबस्टर फिनाले शूट गया। ग्रैंड फिनाले एपिसोड को धमाकेदार बनाने के लिए इस मौके पर शो के पुराने और नए कंटेस्टेंट्स जमा हुए थे। लेकिन वहां कोई गैर-मौजूद था, तो वो थे शो के चौथे फाइनलिस्ट बलराज स्याल।

जी हां, ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के बावजूद बलराज फिनाले एपिसोड की शूटिंग के वक्त वहां मौजूद नहीं थे। आपको बता दें कि, बलराज शो से एलिमिनेट हो गए थे, लेकिन बाद में उन्होने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एन्ट्री की और फिर कई खतरनाक स्टंट्स को परफोर्म करके फिनाले तक पहुंचे लेकिन लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण ने बलराज को ग्रैंड फिनाले एपिसोड के शूट में नहीं पहुंचने दिया । इस बारे में जब बलराज से सम्पर्क किया गया तो उन्होने बताया कि  'अभी मैं पंजाब में हूं, मुझे मुंबई आना था फिनाले शूट के लिए। नियम के मुताबिक, मुझे 14 दिनों के लिए क्वॉरंटीन होना था, क्योंकि मैं एक शहर से दूसरे शहर जा रहा हूं। मुझे 5-6 जुलाई को ही मुंबई पहुंचना था। लेकिन मैं वहां नहीं पहुंच सका।'

इसके साथ ही बलराज ने यह भी बताया कि 29 जून को हार्ट अटैक से उनकी आंटी का निधन हो गया था। इसलिए वह पंजाब में ही रुक गए। ऐसे वक्त में वह अपने माता-पिता के साथ रहना चाहते थे। उन्हें खुशी है कि शो के मेकर्स ने उनके इस फैसले का सम्माान किया।खास बात यह है कि भले ही बलराज फिनाले एपिसोड की शूटिंग में नहीं पहुंच पाए, लेकिन दर्शकों को उनका फिनाले स्टंट ज़रूर देखने को मिलेगा जिसे वह भारत लौटने से पहले ‘बुल्गारिया’ में ही शूट कर चुके थे।

Related Story