लॉकडाउन के चलते गांव में फंसी रतन राजपूत, नहाने के लिए नहीं है बाथरूम

By Aditi April 6, 2020, 9:02 a.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल, कोरोना वारयस के चलते इन दिनों पूरे देश को लॉकडाउन किया हुआ हैं। ये लॉकडाउन 14 अप्रैल तक किया गया है। ऐसे में कई ऐसे सितारों है जो अपने घर नहीं बल्कि कई बाहर फंसे हुए औक वापस अपने घर नहीं लौट पाए। ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत के साथ हुआ।

रतन इन दिनों अपने गांव में फंसी हुई हैं। रतन वहां के हालात के अपने वीडियोज शेयर करती रहती हैं। रतन के गांव में सुविधाएं कम हैं। उन्होंने बताया कि टीवी नहीं होने की वजह से वह न्यूज और बाकी खबरों से कट गई हैं। रतन ने वीडियो शेयर कर बताया कि जिस घर में वह रह रही हैं वहां के हालात अच्छे नहीं है।

रतन ने अपना बाथरूम दिखाया जहां कोई गेट ही नहीं है। वहां सिर्फ कपड़े लटके हुए हैं। रतन ने साथ ही कपड़े धोते हुए का भी अपना वीडियो शेयर किया है। रतन अपना सारा काम वहां खुद कर रही हैं। उन्होंने बताया कि कैसे वह वहां नहाने से लेकर ब्रश करने और उसी जगह पर बर्तन धोने के लिए वह मजबूर हैं। 

हालांकि रतन राजपूत ने यह भी बताया कि अभी तक तो वह ऐसे यह सोचकर रह रही थीं कि कुछ ही दिनों की बात है, लेकिन लॉकडाउन के कारण लंबा ठहरना पड़ रहा है इसलिए वह अब इस जगह को अपने रहने लायक बनाएंगी।

Related Story