Bigg Boss 15: रश्मि देसाई ने उमर रियाज को गलत तरीके से छूआ, वीडियो हो रहा है वायरल

E24

मुंबई। टेलीविजन के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) इन दिनों दर्शकों के बीच खूब छाया हुआ है। आए दिन शो में कॉन्ट्रोवर्सीज देखने को मिल रही है। हाल ही में सीजन 13 की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने बतौर वाइल्ड कार्ड सीजन 15 में वापस एंट्री ले ली है। एक्ट्रेस ने एंट्री लेते ही कंटेस्टेंट उमर रियाज (Umar Riaz) के साथ नजदीकियां बढ़ाती नजर आई हैं। इसी बीच हालिया एपिसोड से जुड़े एक वायरल वीडियो (Bigg Boss 15 Viral Video) ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है। जिसे देखने के बाद यूजर्स, एक्ट्रेस पर अभद्र टिप्पणियां करते हुए उनके जरिए उमर रियाज को गलत तरीके से छूने का आरोप लगा रहे हैं।

दरअसल शो से जुड़े वायरल हो रहे वीडियो में रश्मि देसाई, उमर रियाज के बट पर मारती देखी जा रही हैं। जिसे देखने के बाद रश्मि और उमर के फैंस आपस में भिड़ गए हैं। जहां उमर के फैंस दावा कर रहे हैं कि इन सब की शुरुआत पहले रश्मि की ही तरफ से की गई है। तो वहीं रश्मि के फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस के एंट्री लेते ही उमर उनके आगे-पीछे मंडराने लगे हैं। 

बताते चलें कि, रश्मि के एंट्री लेने के पहले दिन ही उमर और उनकी काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग देखने को मिली। जिसे देख फैंस मानने लगे कि बीबी हाउस (BB House) में एक नया लव एंगल शुरू हो गया है। वहीं, अधिकांश लोगों का मानना है कि दो दिन में किसी को किसी से प्यार नहीं हो सकता, ये सब टीआरपी बढ़ाने के लिए फेक किया जा रहा है। 

जानकारी के लिए बता दें कि उमर रियाज और रश्मि देसाई काफी पहले से एक-दूसरे को जानते हैं। 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद आसिम ने दोनों की मुलाकात कराई थी। इसके बाद दोनों को साथ में पार्टी करते भी देखा गया। वहीं, अब दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देख फैंस काफी खुश हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर रश्मि और उमर लाइमलाइट बटोरते नजर आ रहे हैं।

first published:Dec. 1, 2021, 5:06 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .