डिप्रेशन से जूझ रहे हैं Rashmi Desai के एक्स बॉयफ्रेंड Arhaan Khan !

By Arunima June 18, 2020, 8:25 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के शिकार थे और ये बीमारी उन्हें आत्महत्या की तरफ ले गई। सुशांत की खुदकुशी के बाद तनाव और डिप्रेशन पर बहस छिड़ गई है। इसी दौरान "बिग बॉस 13" फेम अरहान खान (Arhaan Khan) के बारे में कहा जा रहा है कि वो इन दिनों डिप्रेशन के शिकार हैं।  हाल ही में अरहान खान ने एक मीडिया प्रवक्ता से बातचीत की जिसमें उनका व्यवहार काफी अजीब रहा। बातचीत के दौरान अरहान ने बताया कि वह साइकैट्रिस्ट से कंसल्ट कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने इसपर कुछ भी ज्यादा बताने से इंकार कर दिया। अरहान खान की मैनेजर अवंतिका सिन्हा ने बताया कि अरहान डिप्रेशन से जूझ रहे हैं। 

अवंतिका कहती हैं कि हां, यह सच है कि अरहान डिप्रेशन से जूझ रहे हैं, लेकिन यह कुछ नया नहीं है। अरहान ढाई महीने से इलाज करा रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि अरहान जल्दी ठीक हो जाएं और इससे बाहर आ जाएं। आपको किसी की मदद की जरूरत है अगर आपने यह अपना लिया तो आप खुद को बेहतर बना सकेंगे। अरहान इस समय जयपुर में अपने परिवार के साथ हैं। कुछ दिन उनके साथ रहने के बाद वह दोबारा काम और पॉजिटिविटी पर ध्यान देने लगेंगे। तब तक उन्हें थोड़ी स्पेस देते हैं जिससे वह खुद को बेहतर महसूस कर सकें। 

आपको बता दें कि अरहान खान शो में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आए थे और उन्होंने शो में ही रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को प्रपोज भी किया था। प्रपोज करने के बाद शो में ही अरहान खान की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट्स बाहर आए थे, जिसपर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए थे। 

इसके बाद रश्मि देसाई ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। बीच में यह बात भी सामने आई थी कि अरहान खान ने रश्मि देसाई के अकाउंट से बड़ी रकम अपने अकाउंट में ट्रांसफर की है। हालांकि, रश्मि और अरहान दोनों ही के बयान इस बात पर बिलकुल अलग आए थे। 

Related Story