कोरोना के डर से रश्मि देसाई को करना पड़ा अपना बेहद खास प्लान कैंसिल, जानिए क्या है

By Aditi July 19, 2020, 7:21 a.m. 1k

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है। अब तक भारत में कोरोना की चपेट में 10 लाख से भी ज्यादा लोग आ गए है। जिस कारण लोगों की आर्थिक स्थिति काफी डगमगा गई है। देश में कई चीजे अभी भी बंद है। आम जनता की नौकरी से लेकर टीवी और बॉलीवुड स्टार्स की फीस में कटौती की जा रही है। इस बीच टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को भी कोरोना के चलते बंद पड़े शूटिंग प्रोजेक्ट्स के कारण अपने कई प्लान कैंसिल करने पड़ा। एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

रश्मि देसाई ने एक इंटरव्यू में बताया कि- 'मुझे लगता है कि हम सभी लॉकडाउन के दौरान वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं। इस महामारी के दौरान अगर आप प्लानिंग के साथ काम नहीं कर रहे हैं तो यह आपके फाइनेंशियल कंडीशन को प्रभावित कर सकता है। मुझे लगता है कि अब इस बंद के दौरान लोग अपनी जरूरतों को समझ गए हैं। 

लोग अब अपनी जरूरतों में कटौती कर रहे हैं और अपने खर्चों को कम करने की कोशिश में जुटे हैं। क्योंकि लोगों को समझ आ गया है कि उनके लिए क्या ज्यादा जरूरी है। एक्ट्रेस ने बताया कि बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद उन्होंने मर्सिडीज खरीदने का प्लान किया था, लेकिन महामारी के चलते उन्हें अपना प्लान कैंसिल करना पड़ा। एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे इस महामारी के बीच प्लानिंग के साथ काम करने से होने वाले फायदों का अहसास हो गया है। 

आपको बता दें कि इन दिनों रश्मि एकता कपूर के फेमस शो नागिन में नजर आ रही हैं। इस शो में रश्मि शलाका का रोल प्ले कर रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि वो जल्द ही इस शो से अलविदा कह देंगी। वहीं 7 जुलाई को एक्ट्रेस की एक शॉट फिल्म 'तमस' (Tamas) रिलीज हुई।

Related Story