दिल्ली के मशहूर तंदूर कांड पर वेबसीरीज बनी है, रश्मि देसाई और तनुज विरमानी लीड रोल में हैं

By Aditi July 21, 2021, 6:06 p.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) जल्द एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का नाम 'तंदूर' है। जो एक्ट्रेस इस वेब सीरीज के जरिए ओटीटी के क्षेत्र में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इसमें वो तनुज विरवानी के साथ नजर आएंगी।

तनुज इसमे रश्मि के पति का किरदार अदा कर रहे है। इस बारे में एक्ट्रेस रश्मि और एक्टर तनुज ने E24 से खास बातचीत की इस वेब सीरीज को लेकर कई खुलासे भी किए। इस में एक्ट्रेस का कहना है कि- मैं ऐसे ही किसी प्रोजेक्ट की तलाश में थी और जब मेरे पास ये प्रोजेक्ट आया तो मुझे तंदूर कांड के बारे में जानकारी नही थी, लेकिन जब मैने कहानी पढ़ी तो इतनी एक्साइटिंग थी की मैंने डायरेक्ट हां कह दिया। आगे एक्ट्रेस ने अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में कहा कि वो इस प्लेटफॉर्म में आने से काफी खुश हैं और देखने होगा उनके फैंस उन्हें और कितना प्यार देते हैं।  तो वहीं तनुज ने बताया उनकी मां रति अग्निहोत्री उनकी सबसे बड़ी क्रिटिक रही हैं। उन्हें किरदार काफी पसंद आया और वो देश के बाहर है। 

इस वजह से सीरीज नहीं देख पाएंगी लेकिन जैसे ही वो भारत आती है। तो उन्हें मैं जरूर सीरीज दिखाऊंगा और उनके रिएक्शन का इंतजार रहेगा। आपको बता दें कि हाल ही में इस सीरीज से पहला गाना भी रिलीज कर दिया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। 

वैसे आपको बता दें कि तंदूर एक क्राइम ड्रामा सीरीज है जिसमें रश्मि देसाई लीड रोल प्ले कर रही हैं। ये एक सत्य घटना पर आधारित कहानी है जो दिल्ली में घटी थी। 

तंदूर कांड के नाम से वो घटना जानी जाती है, जिसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी को काटकर तंदूर में जला दिया था, लेकिन पुलिस को इसकी भनक लग गई और पूरा मामला सामने आया था। रश्मि के अलावा इस वेब सीरीज में तनुज विरवानी और वैभव अग्रवाल भी दमदार रोल में दिखेंगे। ये वेब सीरीज 23 जुलाई को ULLU पर रिलीज होगी।

Related Story