अरहान-रश्मि के विवाद में हुईं देवोलीना की एंट्री

By Aditi April 24, 2020, 1:43 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- हाल ही में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और अरहान (Arhaan) के बीच जमकर विवाद हुआ। दोनों ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए और अब इसी मसले में रश्मि की फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस देवोलीना (Devoleena) ने भी अपनी बात रखी और अरहान पर रश्मि को मेंटली हैरास (Mentally Harass) करने के आरोप लगाए। देवोलीना ने कहा -रश्मि मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। मैं उसे हर जगह सपोर्ट करती हूं लेकिन उसको उसका पर्सनल स्पेस भी देती हूं और इसी बीच उसकी लाइफ में फ्रॉड अरहान आया। देवों ने कहा कि रश्मि की गलती सिर्फ इतनी है कि उन्होंने अरहान जैसे फ्रॉड पर भरोसा किया। रश्मि ने उसके साथ अपने सभी कॉन्फिडेंशियल चीजें शेयर की और उसी का अरहान ने फायदा उठाया। देवोलीना ने कहा रश्मि अरहान के फर्जी प्यार के जाल में फंस गई थी, लेकिन सलमान (Salman) सर का शुक्रिया कि उन्होंने अरहान की सारी सच्चाई रश्मि के सामने ला दी। अरहान ने रश्मि के बैंक अकाउंट और सारी डिटेल जानने के बाद उनका मिसयूज (misuse) किया और अब उसे मेंटली हैरास कर रहा है।

अरहान पर लगाए देवोलीना की यह आरोप हर किसी को हैरान कर रहे हैं। वैसे भी देवोलीना अरहान को बिग बॉस(Bigg boss) के घर में भी काफी नापसंद करती थी ।आपको बता दें हाल ही में रश्मि और अरहान के बीच का विवाद काफी बढ़ गया था। कुछ दिनों पहले टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की बैंक अकाउंट डिटेल्स लीक हुई थी उनके अकाउंट का बैलेंस और क्रेडिट डेबिट स्टेटमेंट लीक हो गया था। इस पूरे मामले पर रश्मि के एक्स बॉयफ्रेंड रहे अरहान ने रश्मि की ही गलती निकाली थी और बताया कि रश्मि देसाई ने खुद अपने बैंक स्टेटमेंट लीक कराए हैं।

दूसरी तरफ रश्मि ने अरहान पर 15 लाख से भी ज्यादा पैसे लेने का आरोप लगाया था। रश्मि ने कहा जो डिटेल्स के स्क्रीनशॉट (Screenshot) लीक हुए हैं उनको उन्होंने अपनी अकाउंट टीम को भेजा था। रश्मि ने यह भी कहा कि अरहान ने उनके अकाउंट से अपने अकाउंट में इतने पैसे ट्रांसफर (Transfer) क्यों किए वह नहीं जानती। यह सब अरहान ने तब किया जब वह बिग बॉस के घर के अंदर थी। अपने ऊपर पैसे के लेनदेन के आरोप लगने पर अरहान ने कहा कि रश्मि ने अपना एक प्रोडक्शन हाउस सेट किया था और उसमें मैंने भी पैसा लगाया था। जाहिर है प्रॉफिट और लॉस में हम दोनों की भागीदारी होगी और वैसे भी अगर मैं रश्मि के अकाउंट से पैसे निकालता तो मुझे उसमें रश्मि के भी तो साइन चाहिए होते ।यह सब रश्मि ने खुद किया और अब मुझ पर फर्जी एलिगेशंस लगा रही है। 

दोनों के बीच का यह विवाद दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है ।आपको बता दें दोनों का रिश्ता बिग बॉस के घर में अरहान की सच्चाई सामने आने के बाद टूट गया था और अब दोनों एक दूसरे पर तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं। बिग बॉस के घर में सलमान ने रश्मि और बाकी घर वालों के सामने अरहान के पत्नी और बच्चों का सच बताया था। यह सुन रश्मि को काफी धक्का लगा था। हालांकि अरहान घर में उन्हें बार-बार कन्विंस करते नजर आ रहे थे ,लेकिन रश्मि पूरी तरह से टूट चुकी थी। खुद सलमान ने घर के अंदर जाकर रश्मि और अरहान को समझाया था। उसके बाद ही रश्मि ने यह फैसला ले लिया था कि वो अरहान से कोई रिश्ता नहीं रखेंगी, लेकिन अब जिस तरह से विवाद सामने आया है और दोनों ही एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं ,आगे भी यह विवाद बढ़ सकता है।

Related Story