एक बार नहीं बल्कि दो बार नाम बदल चुकी हैं रश्मि देसाई, मां ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

By Arunima May 12, 2020, 6:55 p.m. 1k

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने अपनी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव देखे हैं। एक्ट्रेस ने निजी जिंदगी ने काफी परेशानियां झेली हैं। लेकिन रश्मि के लिए सबसे मुश्किल तब रहा जब उनका अपनी मां के साथ रिश्ता बिगड़ा था। एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने खुलासा किया कि आखिर मां और फैमिली के साथ उनके रिश्ते में अनबन क्यों आई थी।

हालांकि अब रश्मि के अपनी मां और परिवार संग रिश्ते सुधर गए हैं। मां-बेटी हैप्पी स्पेस में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई ने मां संग रिश्ते पर बोलते हुए कहा- मां और मेरे रिश्ते में काफी मुश्किलें आई थीं। ऐसा भी हुआ जब हमारे बीच बातचीत तक बंद हो गई थी। हमारे बीच जनरेशन गैप आ गया था। मेरी जिंदगी रोलर कोस्टर राइड की तरह रही है। ''इसलिए मैं हमेशा चाहती थी कि मेरी जिंदगी में कोई ऐसा हो जो बच्चे की तरह मुझे प्यार करे और पैंपर करे। लेकिन मैं अपने घर की सबसे जिम्मेदार बेटी भी थी और एक एक्ट्रेस भी। मेरे कंधों पर बहुत सारी जिम्मेदारियां थीं। जिन्हें मुझे पूरा करना था। 

बिग बॉस ने मुझे वो सब दिया जिसकी मुझे जरूरत थी। मैं अपनी फैमिली का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे समझा, जब मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। हम सभी ने एक-दूसरे से माफी मांगी और अब हमारे बीच कम्यूनिकेशन बेहतर है।'' मां के सपोर्ट के बारे में बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा- बिग बॉस हाउस में जब मुझे मालूम पड़ा कि मेरी फैमिली मेरे सपोर्ट में है तब मैं निडर हो गई। मेरी फैमिली में अब सब कुछ ठीक है। 

बता दें, रश्मि देसाई की मां रसीला बिग बॉस फिनाले में बेटी को सपोर्ट करने पहुंची थीं। मां को देख रश्मि काफी इमोशनल हो गई थीं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी मां का सपोर्ट पाकर बेहद खुश दिखी थीं।

साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई की मां रसीला देसाई ने बताया कि-" रश्मि देसाई के बचपन का नाम शिवानी रखा गया था। फिर दूसरी बार नाम बदल कर दिव्या रखा गया। आखिरी में रश्मि देसाई का घर बसाने के बाद उनका नाम रश्मि रखा गया। रश्मि की मां ने बताया कि वह नहीं चाहती कि उनकी बेटी बॉलीवुड में अपना करियर बनाए। और समाज के दबाव के कारण उन्होंने अपनी बेटी का नाम बदलने का फैसला किया है। सबसे पहले, उसने रश्मि को दिव्या के रूप में एक स्क्रीन नाम देने के लिए कहा, और बाद में एक ज्योतिषी मित्र से परामर्श करके रश्मि नाम रख दिया।  

इन दिनों लॉकडाउन के बीच भी टीवी स्टार अपनी मां के और भी करीब हो गई हैं और इन दिनों गर पर जमकर एन्जॉय कर रही है। लगता है कि इसी खुशी के चलते अदाकारा का बचपना लौट आया है और उनके चेहरे पर मुस्कुराहट लौट आई है। बिग बॉस के घर से रश्मि देसाई और भी मजबूत होकर निकली हैं। उन्हें दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिला है। इन दिनों अदाकारा नागिन 4 में अपना जलवा दिखा रही है। 

Related Story