जानवरों संग बुरा बर्ताव करने वालों पर बरसीं रश्मि देसाई, बोलीं- इन्हें चीन भेज दो

By Arunima July 21, 2020, 9:03 p.m. 1k

कोरोना वायरस महामारी का असर आम लोगों के साथ साथ जानवरों पर भी पड़ रहा है। लॉकडाउन में जानवरों के साथ बर्बरता की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिन्हें देख रश्मि देसाई (Rashami Desai) का खून खौल गया। ऐसे लोगों को फटकार लगाते हुए रश्मि देसाई ने उनके लिए कड़ी सजा की मांग की। ऐसे लोगों को फटकारते हुए रश्मि देसाई ने कहा है कि उन्हें चीन भेज दिया जाना चाहिए। रश्मि देसाई इस बात से बहुत दुखी हैं कि लोग जानवरों के साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं और उन्हें खुलेआम अकेला छोड़ दे रहे हैं। 

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रश्मि देसाई ने लिखा, 'जो लो अपने पालतू जानवरों को अकेला छोड़ देते हैं या उनके साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं, या उनपर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं, उन्हें सजा मिलनी चाहिए। उन्हें कम से कम 3 महीने की जेल के बाद चीन भेज देना चाहिए।' रश्म‍ि के अलावा कई सेलेब्स पहले भी इस मुद्दे पर आवाज उठा चुके हैं। सेलेब्स पहले भी पोस्ट शेयर कर लोगों से लॉकडाउन में अपने पालतू जानवरों के साथ रहने और उनके साथ किसी तरह की लापरवाही ना करने का मैसेज दे चुके हैं। 

वहीं इससे अलग रश्म‍ि ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की है। हिल स्टेशन पर समय बिताते हुए रश्म‍ि ने अपनी ये तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे रिवर राफ्ट‍िंग के लिए तैयार नजर आ रही हैं। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए अपनी इच्छा जताई है। वो लिखती हैं- 'दूर कहीं पहाड़ों पर....अभी मैं यहीं जाना चाहती हूं'। कोरोना वायरस के कारण रश्म‍ि भी काफी समय से घर में हैं। हालांकि अब उन्होंने अपनी सीरियल की शूट‍िंग शुरू कर दी है लेक‍िन फिर भी सब कुछ बहुत सीमित है। 

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो रश्मि देसाई 'नागिन 4' की शूटिंग कर रही हैं। हाल ही इसका आखिरी एपिसोड शूट किया गया, जिसे जल्द ही टेलिकास्ट किया जाएगा।  नागिन 4 जल्द ही खत्म होने वाला है और इसी के साथ नागिन 5, नए चेहरों के साथ शुरू हो जाएगा। इसके अलावा रश्मि की शॉर्ट फिल्म 'तमस' भी हाल ही रिलीज हुई थी, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इसमें वो आद्व‍िक महाजन के साथ नजर आईं। इस शॉर्ट फिल्म को काफी लोगों ने पसंद किया था। 

Related Story