बिग बॉस के घर में अब होगा नए सीनियर्स का राज ! रश्मि देसाई, पारस और असीम की होगी एंट्री

By Aditi Oct. 21, 2020, 8:05 p.m. 1k

स्वीटी गौर- बिग बॉस 14 में सभी कंटेस्टेंट के तेवर बदले बदले नजर आने शुरू हो गए हैं। एक तरफ जहां घर के पुराने सीनियर शो से विदाई हो गई है वही शो में जल्द ही नए सीनियर्स भी नजर आने वाले हैं। इस बार घर में रश्मि देसाई , पारस छाबड़ा और आसिम रियाज़ सीनियर बनकर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे।

पुराने सीनियर्स ने भी घर में अपना खूब दबदबा दिखाया था, इस बार नए सीनियर्स की बारी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसे देखने के बाद लोगों ने पहले ही अंदाजा लगा लिया था कि यह दोनों एक्स कंटेस्टेंट बिग बॉस के नए सीज़न में नजर आएंगे।

हर साल की तरह इस बार भी बिग बॉस के शो में ड्रामा और तमाशा जमकर देखने को मिल रहा है। इम्यूनिटी की रेस में कंटेस्टेंट्स सभी हद पार करते हुए भी दिख रहे हैं।

नई खबरें यह भी है कि शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होंगी। जो घर में आकर खेल में नए ट्विस्ट एंड टर्न लेकर आएंगे। वाइल्ड कार्ड एंट्री के कुछ नाम भी सामने आए हैं । खबरों की मानें तो इस महीने के लास्ट तक शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर कविता कौशिक और स्प्लिट्सविला से नैना सिंह की एंट्री हो सकती है।

Related Story