झाड़ू लगाने पर ट्रोल हुईं रश्मि, यूजर्स बोले- मेकअप करके कौन करता है..

By Aditi March 30, 2020, 12:25 p.m. 1k

इन दिनों Covid-19 यानी कोरोना वायरस से पूरी दुनिया भय में हैं। इस वायरस ने अब भारत में भी अपने पैर पसार लिए है। आम जनता से लेकर बी-टाउन और टीवी सितारों में इसका असर देखने को मिल रहा है। भारत में लॉकडाउन के चलते टीवी स्टार्स का नेवर सीन बिफोर वाला अंदाज देखने को मिल रहा है। सभी सितारें अपने-अपने घर में कैद है कोई अपनी परिवार के साथ समय बिता रहा हैं तो कोई घर के काम करता नजर आ रहा हैं। 

घर बैठ सभी सितारें इन दिनों अपने अपने घर पर खुद ही काम करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉय 13 में नजर आई रश्मि देसाई भी अब अपने घर पर झाड़ू लगाते हुए नजर आ रही हैं। जी हां रश्मि का एक वीडियो वायरल हुआ है लेकिन इस वीडियो को कई फैंस पसंद कर रहे है कई ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया।    

विडियो में रश्मि बैठ कर  झाड़ू लगा रही है ऐसे में पीछे से कोई लेडी उन्हें बोल रही है कि- अच्छा वो ऊपर से भी निकालो सब कचरा। इस विडियो को देखकर लोगों ने रश्मि देसाई को यह कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। कई ट्रोलर्स ने लिखा है- मेकअप करके कौन झाड़ू लगाता है।

 

तो वहीं एक ने लिखा- सफेद कपड़े पहनकर कौन सफाई करता है। एक यूजर ने लिखा, 'अब हम लोगों को यही काम रह गया है कि रोजाना तुम लोगों का झाड़ू-पोछा देखें। हालाकि इस पर रश्मि का कोई रिएक्शन अभी तक नहीं आया हैं ये देखना होगा की क्या इस पर रश्मि का कोई रिएक्शन आता है या नहीं। 

आपको बता दें बिग बॉस के बाद ऱश्मि टीवी शो नागिन 4 में नजर आई थी। बिग बॉस के बाद रश्मि का ये पहला सीरियल है जिसमे वो नजर आई थी। बता दें कि रश्मि नागिन 4 में जैस्मिन भसीन को रीप्लेस किया हैं। हालाकि कोरोना के चलते इन दिनों सभी शोर्ज की शूटिंग बंद है। ऐसे ही कोरोना वायरस का मामला खत्म होगा। एक बार रश्मि शो में नजर आएंगी। 

 

Related Story