बिग बॉस के घर के बाहर स्पॉट हुई DEVOLEENA और RASHMI DESAI, वायरल हुआ वीडियों

By Sarika Sept. 13, 2021, 7:45 p.m. 1k

रिषभ पांडे-DEVOLEENA and RASHMI DESAI were spotted outside the Bigg Boss house, the video went viral टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक बार फिर शो के सेट पर आ चुकी हैं। दरअसल, उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ‘बिग बॉस’ के घर के बाहर नज़र आ रही हैं। वह ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के खास एपिसोड ‘संडे का वार’ में बतौर गेस्ट शामिल होंगी।

यह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में रश्मि जहां लाल और सफेद रंग की ड्रेस में दिख रही हैं, वहीं देवोलीना गुलाबी रंग की ड्रेस में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। फैंस उनके शो में जुड़ने से एक्साइटेड हो गए हैं। वीडियो में देवोलीना जहां पपीज़ के साथ खेलती दिख रही हैं, वहीं रश्मि क्रू मेंबर के साथ बातचीत करने में बिजी हैं। 

शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ अपने आखिरी दौर में है, जिससे गेम काफी इंटेंस हो गया है। हाल में, बिग बॉस के घर में ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क हुआ था, जिससे प्रतीक सहजपाल खुश नहीं थे। हालांकि, गणेश चतुर्थी के दिन सभी फेस्टिवल मूड में दिखे। जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि और देवोलीना की दोस्ती 'बिग बॉस 13' में भी खूब दिखी थी। हलाकि देवोलीना को हेल्थ इशूज़ की वजह से शो से बाहर निकलना पड़ा था। लेकिन शो के एन्ड में वह रश्मि का साथ देने फिर लौट आई थीं।

सभी कंटेस्टेंट ‘संडे का वार’ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। क्योंकि ‘संडे का वार’ में करण जौहर से मिलने के बाद उन्हें पता चल जाएगा कि फिनाले में कौन जाने वाला है और किसे अलविदा कहना होगा। साथ ही साथ आपको बता दें कि रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के अलावा कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद भी गेस्ट के तौर पर ‘संडे का वार’ में नज़र आएंगे। 

Related Story