Rakhi Sawant मां बनना चाहती हैं, इंतजार है एक अच्छे पति का

By Sweety Feb. 22, 2021, 7:03 p.m. 1k

स्वीटी गौर - छोटे पर्दे की दुनिया का सबसे बड़ा कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीज़न 14 को बीते दिन अपना विजेता मिल गया। लेकिन एक नाम जिसने पूरे सीज़न में सबसे ज्यादा ध्यान अपनी ओर खींचा वो थी राखी सावंत (Rakhi Sawant) । राखी सावंत ने जबसे बिग बॉस के घर में एंट्री की तभी से उन्होंने अपने दम पर शो की टीआरपी को आसमान तक पहुंचाया। टॉप 5 में पहुंचने के बाद हांलाकि राखी 14 लाख का अमाउंट लेकर घर से बेघर हो गई। वहीं शो से बाहर आते ही राखी ने अपनी मां बनने की ख्वाहिश का खुलासा किया।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राखी ने कहा कि- 'अब मेरी प्रायॉरिटी है कि मैं  ममता को महसूस करना चाहती हूँ। मुझे अपने बच्चे के लिए किसी विकी डोनर की जरूरत नहीं है, मुझे एक पिता की जरूरत है। मैं सिंगल मदर भी नहीं बनना चाहती हूं। मुझे नहीं पता कि यह कैसे होगा लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि ऐसा होगा। मैं केवल उम्मीद है कि कोई नतीजा निकलेगा, इसके लिए मैंने अपने एग भी फ्रीज करा दिए हैं।'

वहीं राखी की मैरिड लाइफ को लेकर अक्सर सवाल उठाए जाते रहे हैं । क्योंकि आज तक उनके पति कभी सामने नहीं आए हैं और न ही राखी को कभी अपने पति के साथ देखा गया है। हालांकि राखी इस बात पर कायम हैं कि उनकी शादी हो चुकी है। उन्होंने इतना तक कहा है कि , 'बिल्कुल, रितेश मौजूद हैं। मेरी उनसे शादी हुई है और हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वह एक बड़े बिजनसमैन हैं जिनके नीचे बहुत से लोग काम करते हैं।'

राखी ने आगे कहा है कि -"'हालांकि यह सच है कि हमारी शादी हो चुकी है लेकिन सही मायने में यह कभी पूरी नहीं हो पाई। बाद में, मुझे पता चला कि रितेश की पहले ही बीवी और बच्चा है जो उन्होंने मुझसे छिपाया था।  लेकिन अब यह सबके सामने हैं। आपको बता दे कि राखी ने बिग बॉस के एक एपिसोड में ये बताया था कि उनके पति पहले से शादी शुदा है और उनका एक बच्चा भी है।

राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में अपनी शादीशुदा ज़िंदगी के साथ-साथ अपनी निजी लाइफ को लेकर भी कई बड़े खुलासे किए। अब ऐसे में राखी सांवत की इस नई ख्वाहिश का क्या अंजाम होता है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

Related Story