KARAN MEHRA और NISHA RAWAL को Rakhi Sawant ने दी सलाह, बोलीं-एक हो जाओ !

By Aditi June 8, 2021, 5:42 p.m. 1k

अदिति त्यागी - टीवी के मोस्ट फेवरेट  कपल करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। बीते दिनों से दोनों एक दूसरे पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। हालांकि इनके झगड़े में कई स्टार्स कमेंट कर चुके हैं। वहीं  इसी बीच अब इस कपल को टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एक सलाह दी है और कहा है कि इस झगड़े को खत्म कर एक हो जाएं। 

दरअसल, राखी ने करण और निशा के अलग होने पर अपनी तरफ से दुःख जाहिर किया है। राखी ने इस कपल को नसीहत दी है कि वो दोनों अलग ना हो और मनमुटाव मिटाकर फिर एक हो जाये क्योंकि वो बेहद प्यारे लगते हैं। राखी ने दोनों को सलाह दी कि -आप दोनों प्लीज एक हो जाओ। अपने झगड़े को सुलटा लो और फिर से साथ हो जाओ। हर मियां बीवी के बीच झगड़ा होता ही है तो निशा करण तुम एक हो जाओ। 

राखी आगे कहती हैं कि -तुम दोनों का एक प्यारा घर है। मैं भी आपके घर आई हूं। आप दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार भी करते हो। मैं आपको बता रही हूँ कि शादी एक खास रिश्ता होता है। आप प्लीज एक हो जाओ। अगर आप दोनों अलग हुए तो भगवान को भी दुःख होगा। इतना ही नहीं राखी ने करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर भी कहा कि -करण तुम्हारी इतनी अच्छी बीवी है उस दूसरी लड़की के पीछे मत पड़ो। इससे  के झगड़े पर  राखी ने कहा था कि -उनका शादी से भरोसा उठ गया है। 

मालूम हो कि इस कपल के झगड़े सामने आने के बाद निशा ने पति करण पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। हालांकि करण ने इसे गलत बताया था। हालांकि, करण मेहरा का इस पूरे विवाद पर अलग ही बयान है। उनका कहना है कि निशा ने उनके खिलाफ एक झूठी कहानी रची है और खुद अपने को दीवार पर पटक दिया था। बीते कुछ दिनों से करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल की शादी में आई दरार और झगड़ें की खबरें सुर्खियों में छाई है। बता दें इस कपल ने साल 2012 में शादी की थी। तो वहीं साल 2017 में दोनों एक बेटे के पेरेंट्स भी बने थे।

Related Story