खत्म हो रही हैं राजीव और चारु के बीच की दूरियां, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

By Aditi July 31, 2020, 1:58 p.m. 1k

टीवी एक्‍ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन पिछले कई महीनों से अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों को लेकर खबरें है कि  इनकी शादी टूटने के कगार पर है। बीते दिनों इस कपल ने अपने इंस्टाग्राम से एक-दूसरे की तस्वीरें डिलिट कर दी थी। 

वहीं अब एक बार फिर राजीव सेन ने चारू असोपा के साथ अपनी संगीत सेरेमनी की दो फोटो पोस्‍ट की है। इस पोस्ट के बाद कयास लगाए जा रहे है कि दोनों के बीच की लड़ाई धीरे-धीरे खत्म हो रही है। दोनों की नाराजगी दूर हो रही है। हालांकि राजीव ने इस तस्वीरों के कैप्शन में कुछ नहीं लिखा है। 

रिश्‍तों के टूटने की खबरों पर पहले तो राजीव और चारू दोनों ने ही चुप थे। लेकिन बाद में चारू ने यहां तक कह दिया कि उनकी शादी अब भगवान भरोसे है। तो वहीं राजीव सेन से इस बारें कहा था कि 'मैं भला अपना घर छोड़कर क्‍यों जाऊंगा? मेरे तीन घर हैं। एक दिल्‍ली में, एक मुंबई में और एक दुबई में। मुझे लगता है कि चारू का कोई करीबी उसका ब्रेनवॉश कर रहा है।'

हाल ही शादी को एक साल पूरे हुए हैं, लेकिन महज 12 महीनों बाद ही दोनों की शादी मुश्‍क‍िल दौर से गुजर रही है। राजीव अपनी पत्‍नी चारू को मुंबई में छोड़कर दिल्‍ली आ गए हैं। लेकिन ब्रेकअप की तमाम खबरों के बीच यह कपल छुप-छुपाकर वीडियो कॉल पर एक-दूसरे से कनेक्‍ट करता हुआ भी नजर आया।

आपको बता दें कि राजीव और चारू की शादी बीते साल 16 जून 2019 को गोवा में हुई थी। दोनों ने तीन बार शादी की। पहले इनकी शादी गोवा में हुई, इसके बाद राजस्थानी रीति रिवाज से दोनों शादी के बंधन में बंधे। इनकी रजिस्टर्ड मैरिज भी हुई थी। चारू के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और संगिनी में नजर आ चुकी हैं । वहीं राजीव सेन पेशे से मॉडल और जूलरी बिजनेसमैन हैं। राजीव अब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है।

Related Story