बिग बॉस 14 के ऑफर को लेकर चारू के पति राजीव ने तोड़ी चुप्पी, ये जवाब दिया

By Aditi July 16, 2020, 10:19 a.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन पिछले 2 महीने से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में है। इसी बीच खबर ये भी आई की राजीव जल्द सलमान खान के शो बिग बॉस 14 में जाने आएंगे। अकेले राजीव ही नहीं बल्कि उऩकी पत्नी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा भी इस शो का हिस्सा होने की खबर आई।

 रिपोर्ट्स थीं कि राजीव को बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है। खैर, अब राजीव सेन ने इस तरह की सभी खबरों का खंडन किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा- “Not in Bigg Boss 14 Loud & Clear Shukriya''। राजीव की सोशल मीडिया पोस्ट ने अब सबकुछ क्लियर कर दिया है। 

आपको बता दें कि राजीव पिछले दो महीने से अपनी पत्नी चारु से अलग रह रहे हैं। इन दिनों जहां चारु असोपा मुंबई में रह रही है तो वहीं राजीव सेन अपने दिल्ली वाले घर में रह रहे हैं। खबर है कि इस कपल के बीच लड़ाई हुई थी जिसके बाद राजीव सेन घर छोड़कर चले गए। वहीं अब लग रहा है कि इस कपल के बीच सब ठीक हो रहा है। ऐसे हम नहीं बल्कि वायरल हो रही तस्वीरें बोल रही है। 

दरअसल, मंगलवार की रात राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे वो पत्नी चारु के साथ वीडियो चैट करते दिखाई दिए। इस तस्वीर पर राजीव ने कैप्शन में लिखा- हाय चारु, हाय राजीव। हमारे सभी फैंस के लिए जो हमें बिना शर्त प्यार करते हैं। इस पोस्ट को देखकर कयास लगाए जा रहे है कि अब इन दोनों के बीच सुलह हो रही है। दोनों की आपसी लड़ाई खत्म हो रही है। हालाकि अभी तक इस बारे में इस कपल का कोई बयान सामने नहीं आया है। 

आपको बता दें कि दोनों ने पिछले साल 16 जून को शादी की थी। दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे। चारु संग राजीव की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। वर्कफ्रंट पर, राजीव सेन अपनी फिटनेस के लिए पॉपुलर हैं। वे पेशे से मॉडल हैं। 

Related Story