पति राजीव सेन से अनबन के बावजूद चारु असोपा ने मनाई हरियाली तीज, देखिए तस्वीरें

By Aditi July 24, 2020, 12:28 p.m. 1k

चारु असोपा और राजीव सेन बीते कुछ दिनों से अपनी शादी शुदा जिंदगी के चलते खूब चर्चा में रहे। दोनों अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी भी नहीं मना पाए और अलग अलग रहने लगे। खबर है कि ये कपल पिछले दो महीने से अलग रह रहा है। इन दिनों जहां चारु असोपा मुंबई में रह रही है तो वहीं राजीव सेन अपने दिल्ली वाले घर में रह रहे हैं। 

खबर ये भी है कि इस कपल के बीच लड़ाई हुई थी जिसके बाद राजीव सेन घर छोड़कर चले गए। इन सभी खबरों के बीच कुछ दिनों पहले दोनों ने वीडियो चैटिंग की एक तस्वीर पोस्ट की जिससे लगा की दोनों के बीच सब ठीक हो रहा है। वहीं अब एक्ट्रेस चारु ने हरियाली तीज का त्योहार मनाया। बता दें कि ये त्योहार शादी शुदा महिलाओं के लिए बेहद खास होता है। इससे लग रहा है कि अब दोनों के बीच की लड़ाई खत्म हो रही है। 

सोशल मीडिया पर चारु ने अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की जिसमे वो साड़ी पहने नजर आ रही है। इन तस्वीरों के साथ चारु ने लिखा- “सभी सुंदर महिलाओं की कामना करते हुए, खुशियों से भरा जीवन, नए अनुभवों से भरा दिन और परिवेश जो सकारात्मकता से भरे होते हैं। भगवान शिव और मां पार्वती आपको स्वास्थ्य और समृद्धि के आशीर्वाद दें और बुराई से आपकी रक्षा करें। हैप्पी हरियाली तीज #तीज 2020। "

आपको बता दें कि दोनों अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट नहीं की थी। 16 जून को इस कपल की शादी को एक साल पूरा हुआ है। खबर  थी कि दोनों ने दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया । वहीं चारु ने सोशल मीडिया अकाउंट से राजीव सेन का सरनेम और शादी की सारी तस्वीरें डिलिट कर दी है। बीते दिनों एक्ट्रेस चारू ने बताया था कि वो और राजीव अलग-अलग रह रहे हैं। चारू और राजीव ने साल 2019 की शुरुआत में ही अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूल किया था। इसके बाद दोनों की ग्रैंड वेडिंग हुई। दोनों ने तीन बार शादी की। पहले इनकी शादी गोवा में हुई, इसके बाद राजस्थानी रीति रिवाज से दोनों शादी के बंधन में बंधे। इनकी रजिस्टर्ड मैरिज भी हुई थी।  

चारू के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और संगिनी में नजर आ चुकी हैं । वहीं  राजीव सेन पेशे से मॉडल और जूलरी बिजनेसमैन हैं। राजीव अब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है।

Related Story