क्या राजीव सेन और चारु असोपा के बीच हो गई सुलह? शेयर की ये खास तस्वीर

By Aditi July 15, 2020, 10:35 a.m. 1k

पिछले एक महीने से टीवी एक्‍ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में है।  खबर है कि ये कपल पिछले दो महीने से अलग रह रहा है। इन दिनों जहां चारु असोपा मुंबई में रह रही है तो वहीं राजीव सेन अपने दिल्ली वाले घर में रह रहे हैं। खबर है कि इस कपल के बीच लड़ाई हुई थी जिसके बाद राजीव सेन घर छोड़कर चले गए। 

वहीं अब लग रहा है कि इस कपल के बीच सब ठीक हो रहा है। ऐसे हम नहीं बल्कि वायरल हो रही तस्वीरें बोल रही है। दरअसल, देर रात राजीव सेन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे वो पत्नी चारु के साथ वीडियो चैट करते दिखाई दिए। इस तस्वीर पर राजीव ने कैप्शन में लिखा- हाय चारु, हाय राजीव। हमारे सभी फैंस के लिए जो हमें बिना शर्त प्यार करते हैं। इस पोस्ट को देखकर कयास लगाए जा रहे है कि अब इन दोनों के बीच सुलह हो रही है। दोनों की आपसी लड़ाई खत्म हो रही है। हालाकि अभी तक इस बारे में इस कपल का कोई बयान सामने नहीं आया है। 

आपको बता दें कि दोनों अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट नहीं की थी। 16 जून को इस कपल की शादी को एक साल पूरा हुआ है। खबर  थी कि दोनों ने दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया । वहीं चारु ने सोशल मीडिया अकाउंट से राजीव सेन का सरनेम और शादी की सारी तस्वीरें डिलिट कर दी है। बीते दिनों एक्ट्रेस चारू ने बताया था कि वो और राजीव अलग-अलग रह रहे हैं।

बता दें राजीव सेन पेशे से मॉडल और जूलरी बिजनेसमैन हैं । चारू और राजीव ने साल 2019 की शुरुआत में ही अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूल किया था। इसके बाद दोनों की ग्रैंड वेडिंग हुई। दोनों ने तीन बार शादी की। पहले इनकी शादी गोवा में हुई, इसके बाद राजस्थानी रीति रिवाज से दोनों शादी के बंधन में बंधे। इनकी रजिस्टर्ड मैरिज भी हुई थी।  राजीव का दुबई समेत देश के कई जगहों पर राजीव का करोड़ों का कारोबार फैला हुआ है । कुछ महीनों पहले राजीव ने दिल्ली में भी ज्वैलरी की एक शोरूम रेने नाम से खोला था । चारू के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और संगिनी में नजर आ चुकी हैं । 

Related Story