विज्ञापन
विज्ञापन

अस्पताल में भर्ती हुए 'जोधा अकबर' फेम रजत टोकस, कहा-उम्मीद है जल्दी ठीक हो जाऊंगा...

E24

मुंबई। टीवी का फेमस शो 'जोधा अकबर' (Jodha Akbar) में नजर आ चुके एक्टर रजत टोकस (Rajat Tokas) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल,  रजत टोकस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हॉस्पिटल बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। साथ में उन्होंने लिखा है, 'स्ट्रेस जिंदगी में हमेशा रहेगा। बस आपको पता होना चाहिए। हर स्थिति में आपके साथ विकल्प होता है कि आप कैसे रिस्पॉन्ड करें नहीं तो आपकी बॉडी रिस्पॉन्ड करेगी। जब भी आपको लगे कि आपके पास रिलैक्स करने का टाइम नहीं है तो समझ लीजिए कि वही वक्त है जब आपको रिलैक्स करने के लिए सबसे ज्यादा वक्त की जरूरत है। मुझे कोई इंजरी नहीं हुई है और न ही कुछ सीरियस है और न ही वर्कआउट की वजह से कुछ हुआ है। उम्मीद है जल्दी ठीक हो जाऊंगा।'

वहीं कुछ ही देर पहले एक्टर ने अपनी नई फोटो शेयर की हैं जिसके कैप्शन में लिखा- अपने रास्ते से परे जाने के लिए मेरी खूबसूरत पत्नी का धन्यवाद, न केवल मुझे ठीक होने में मदद करने के लिए, मेरी ताकत हासिल करने के लिए, मेरी देखभाल करने के लिए, पूरी रात जागना के लिए। मुझे तुमसे प्यार है, मेरी जान। हर चीज के लिए धन्यवाद, हमेशा।  निश्चित रूप से इसकी भरपाई करेंगे। 

रजत अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखने के लिए जाने जाते हैं। वह ज्यादा मीडिया फ्रेंडली भी नहीं हैं। वैसे बीते दिनों रजत लंबे वक्त बाद इंस्टाग्राम पर एक्टिव हुए हैं। रजत ने अपने कुछ वीडियोज़ अपलोड किए हैं। जिनमें उन्होने फैंस के सभी सवालों के जवाब दिए हैं। फैंस रजत से यही जानना चाहते हैं कि वह अपना अगला शो कब लेकर आ रहे हैं। रजत टोकस की पॉपुलैरिटी को ज़ी टीवी पर प्रसारित हुए एकता कपूर के शो ‘जोधा अकबर’ मे बुंलदियों पर पहुंचाया था। शो में रजत ने महाराज अकबर का किरदार निभाया था। हांलाकि एक्टिंग की दुनिया में रजत टोकस तब से एक्टिव हैं, जब वह काफी छोटे हुआ करते थे और स्कूल जाया करते थे।

साल 1999 में रजत ने बतौर चाइल्ड एक्टर सीरियल ‘जादुई चिराग’ में काम किया था। जिसके बाद उन्हें कई शोज़ में काम किया। रजत को पहला फेम मिला था 2006 में आए शो ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वी राज चौहान’ से मिला था। साल 2013 में एकता कपूर ने उन्हें अपने शो ‘जोधा अकबर’ में अकबर का रोल प्ले करने का गोल्डन चांस दिया था। वह एकता कपूर की नागिन सीरिज़ का भी अहम हिस्सा रहे हैं। नीजि जिंदगी की बात करें, तो रजत ने अपनी गर्लफ्रेंड सृष्टि नैयर से 30 जनवरी 2015 को उदयपुर पैलेस में शादी में शादी की थी। वह हैप्पिली मैरिड हैं।

यहाँ पढिए- टेली-विज़न से जुडी ख़बरें 

first published:Nov. 24, 2021, 2:11 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .