टीवी शो राधाकृष्ण के फेम एक्टर सुमेध ने खरीदी इतनी महंगी कार

By Aditi Feb. 12, 2020, 11:23 a.m. 1k

टीवी सीरियल राधाकृष्ण में भगवान कृष्ण का रोल निभा रहे एक्टर सुमेध मुद्गलकर (Sumedh Mudgalkar) इन दिनों बेहद खुश हैं। उनकी इस खुशी की वजह किसी से प्यार नहीं बल्कि उनकी न्यू कार है। जी हां एक्टर ने अपने खुद को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है। 23 साल के सुमेध मुद्गलकर (Sumedh Mudgalkar) ने 'किया मोटर्स' की एसयूवी कार खरीदी है। एक्टर ने अपनी नई कार की फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि सुमेध (Sumedh) अपनी इस नई कार के सामने खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं। टीवी एक्टर सुमेध मुद्गलकर (Sumedh Mudgalkar) ने अपनी एसयूवी को अनकवर करते हुए एक टिकटॉक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें शोरूम में खड़े सुमेध काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस कार की कीमत 9 से 17 लाख के बीच बताई जा रही है।

सुमेध मुद्गलकर (Sumedh Mudgalkar) फोटो शेयर के साथ साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है- 'वो दिन जब कुछ खास यादें और सबक मिला। सबके साथ बस ये कहूंगा कि एक छोटा कदम बड़े गोल की तरफ। सफेदी के बीच एक गहरे रंग की चीज भी चमक सकती है। मुझे लगता है कि ये वो हैं (भगवान) जिन्होंने मुझे और आपको बनाया है। यकीन मानिए उन्होंने सबको इस लायक बनाया है। इसके साथ में रूल करने को तैयार हूं।'  

सुमेध मुद्गलकर (Sumedh Mudgalkar) टीवी एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रियलिटी शो डांस इंडिया डांस-4 से की थी। बेहतरीन डांसिंग स्किल के कारण उन्हें इस शो में बीटकिंग सुमेध का टाइटल मिला था। सुमेध डांस इंडिया डांस 4 के फाइनल तक पहुंचे थे। मेध डांसिंग के साथ-साथ सिंगिंग भी कर लेते हैं। इसके अलावा वे बांसुरी भी बजा लेते हैं। सुमेध (Sumedh) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत चैनल वी के शो दिल दोस्ती डांस से की थी। इस शो में उन्होंने राघवेंद्र प्रताप का किरदार निभाया था।

Related Story