पूजा-कुणाल ने दिखाई दरियाली, शादी में खर्च होने वाले पैसे को किया दान

By Aditi April 21, 2020, 9:40 a.m. 1k

सारीका- टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा बीते दिनों शादी के बंधन में बंधे है। इस कपल ने 12 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 15 अप्रैल को कोर्ट मैरिज कर हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। आपको बता दें कोरोना वायरस की वजह से इस कपल ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया। 

ऐसे में इस कपल ने इन दिनों बहुत ही नेक काम किया है जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है। दरअसल, दोनों कपल ने अपनी शादी में खर्च होने वाली पूरी रकम को जरूरतमंदों के लिए डोनेट कर दी है। इस बात कि जानकारी पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर कि है। 

पूजा ने अपनी और कुणाल कि एक पिक्चर शेयर कि है जो कि पिछ्ले दुर्गा पूजा के सिंदूर खेला कि है। इस पिक्चर में कुणाल-पूजा के गाल पर सिंदूर लगाते दिख रहे है। 

इस पिक्चर को शेयर कर पूजा ने बताया कि हमने रजिस्टर मैरिज की है। मौजूदा हालात के कारण शादी कि सारी रस्में कैंसिल करनी पड़ीं थी, हालांकि हमने पिछले ही महीने रजिस्टर मैरिज कर ली थी। इसलिए अब हम ऑफिशली रूप से पति-पत्नी हैं। अपने पैरेंट्स और ग्रैंड पैरेंट्स के आशीर्वाद के साथ हम अपना नया जीवन शुरू कर रहे हैं। जिसके लिए हमें आप सभी की दुआओं की जरूरत है। 

साथ ही इन मुश्किल हालातों में जूझ रहे लोगों को देखकर मन दुखी है। हमारी प्रार्थनाएं सभी के साथ हैं। हमारी तरफ से जरूरतमंदों के लिए एक छोटी सी मदद के तौर पर हम वो पैसे दान कर रहे हैं जो हम अपनी शादी में खर्च करने वाले थे। यह सेलिब्रेशन का समय नहीं हैं। जब सबकुछ फिर से ठीक हो जाएगा तब हम अपने फैमिली केसाथ अपनी शादी कि सेलिब्रेशन जरुर करेगें। अभी फिलहाल समय खुशीया मनाने का नहीं है। 

Related Story