बॉयफ्रेंड को किसी और के साथ देख एक्ट्रेस ने तोड़ लिया रिश्ता, कहा- वो लड़कियों पर चांस मारता था

By Aditi July 21, 2021, 6:15 p.m. 1k

एक तरह जहां टीवी इंडस्ट्री में कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंद रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कई सेलेब्स अपने सालों पुराने रिश्ते खत्म कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका उधवानी (Priyanka Udhwani) और अपने बॉयफ्रेंड अंशुल पांडे (Anshul Pandey) संग अपना 6 साल पुराना रिलेशनशिप खत्म कर दिया है। 

दोनों की मुलाकात टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी, जिसके दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को खत्म किया है और साथ ही बॉयफ्रेंड अंशुल पर चीटिंग के आरोप भी लगाए हैं। एक्ट्रेस ने कहा- 'पिछले हफ्ते मैंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली और इसकी वजह से मुझे तेज बुखार भी आया।

 वो रात 7 बजे घर से निकला और मुझसे कहा कि वो कुछं घंटों में वापस आएगा। हालांकि, वो अगली शाम वापस आया। 'मुझे उसकी जगहों के बारे में इंस्टाग्राम स्टोरीज से पता चला और समझ में आया कि वो किसी लड़की के साथ था। मैंने अपने रिलेशनशिप को खत्म करने का फैसला लिया और इस बारे में सोशल मीडिया पेज पर भी डाला। 

आगे एक्ट्रेस ने कहा- 'कुछ समय में ही कई लड़कियों के मेरे पास ये बताने के लिए मैसेजेस आए कि अंशुल ने उन पर चांस मारने की कोशिश की। उन्होंने इस बारे में मुझे पहले इसलिए नहीं बताया कि उन्हें लगा था कि हम दोनों साथ में खुश हैं।

 प्रियंका ने कहा- 'ये सब लंबे समय से हो रहा था। मैं उस स्टैज पर पहुंच गई जहां मुझे अपने लिए कुछ स्टैंड लेना था। ब्रेकअप करने के बाद मैं खुश हूं और लिबरेटेड महसूस कर रही हूं। मैं इससे खुश और मजबूत इंसान के तौर पर बाहर आना चाहती हूं। वहीं इस बारे में अंशुल ने कहा- 'मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत करना पसंद नहीं करता, लेकिन अगर प्रियंका मुझे पर चीटिंग के आरोप लगा रही है तो ये गलत हैं। 

Related Story