पूजा बनर्जी ने 'कुमकुम भाग्य' में नैना सिंह को किया रिप्लेस, एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना फर्स्ट लुक

By Aditi July 19, 2020, 2:49 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी इन दिनों अपने नए शो के चलते सुर्खियों में है। बीते दिनों खुलासा हुआ था कि पूजा ने एकता कपूर के शो 'कुमकुम भाग्य' के लिए हामी भर दी हैं। इस शो में वे अभिनेत्री नैना सिंह को रिप्लेस किया है। पूजा 'कुमकुम भाग्य' में रिया का रोल निभाती नजर आएंगी।

 

वहीं आज एक्ट्रेस ने अपना पहला लुक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी कुल नजर आ रही हैं। बता दे की पूजा से पहले अभिनेत्री नैना सिंह 'कुमकुम भाग्य' में अभिषेक (शब्बीर अहलूवालिया) और प्रज्ञा (श्रीति झा) की बेटी रिहा का किरदार निभा रही थीं। हालांकि वे अपने किरदार से संतुष्ट नहीं थी जिसकी वजह से उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया। 

बीते दिनों पूजा बनर्जी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि- मैं जल्द ही अब कुमकुम भाग्य में भी नजर आने वाली हूं। शो में मैं रिहा के किरदार में दिखूंगी जोकि कसौटी की निवेदिता बासु के किरदार से बिलकुल अलग होगा। वैसे मैं अपने करियर में एक साथ दो शो हमेशा करती आई हूं तो मेरे लिए ये कोई नई बात नहीं होगी एक साथ दो शो के लिए शूट करना एक चैलेंज तो होगा ही लेकिन मैं तैयार हूं। 

आपको बता दें कि एक तरफ पूजा कौसटी जिंदगी में अनुराग की बहन निवेदिता बासु का रोल प्ले कर रही है। वहीं आज से एक्ट्रेस ने नए शो की शूटिंग भी शुरु कर दी है। पूजा के दोनों लुक की बात करे तो निवेदिता और रिहा का किरदार दोनों एक दूसरे से काफी अलग हैं।

 इस बारे में पूजा बताती हैं, "एक तरफ निवेदिता बहुत समझदार बिजनेस वूमन है तो वही रिहा थोड़ी बचकानी हरकतें करती रहती हैं। कोरोना काल में एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान पूरी पूरी सावधानी बरत रही हैं। पूरी सुरक्षा के साथ सेट पर शूटिंग करती हैं। एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके साथ 6-7 लोग काम उनके काम करते है। स्पॉटबॉय, ड्राइवर, मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट वगैरा। 

Related Story