दृष्टि धामी के ननद की हुई शादी, विदाई से पहले ही रोती नजर आईं भाभी !

By Neetu Feb. 29, 2020, 7:38 p.m. 1k

टीवी की मधुबाला दृष्टि धामी ( Drashti Dhami) के घर इन दिनों बैंड बाजा बारात की रौनक है। उनकी ननद शिवानी खेमका ( Shivani Khemka) की शादी हो गई है। ननद की शादी ( Drashti Dhami Sister In Law ) में  दृष्टि धामी ने खूब मस्ती की। खूबसूरत और पारंपरिक कपड़े पहने और ननद की संगीत सेरेमनी में जमकर डांस किया। ननद की शादी से पहले ही दृष्टि धामी की आंखों में आंसू आ गए। वो ननद की विदाई के बारे में सोचकर इमोशनल होती दिखीं। 

 शादी की कई तस्वीरें  दृष्टि धामी (  Drashti Dhami Wedding)  ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने ननद की शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है,  हमारी जिंदगी का बेस्ट दिन। मैंने हमेशा तुम्हें शादी के जोड़े में देखने का सपना देखा था और ये एक कहानी सच होने की तरह था। इस नई जर्नी के लिए ऑल द बेस्ट. बेबी मैं जानती हूं कि तुम बहुत एन्जॉय करने जा रही हो. क्योंकि तुम्हें तुम्हारा सोलमेट मिल गया है. आई लव यू और मैं तुम्हें हर दिन बहुत मिस करने वाली हूं। 

शादी में उनकी ननद शिवानी ने लाल रंग का लहंगा पहना था तो वही दृष्टि धामी ने टी ग्रीन कलर का लहंगा पहना। मांग टीका और हैवी जूलरी में वो काफी खूबसूरत दिख रही थी।  दृष्टि के पति ने भी कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहने दिखें।  

तस्वीरों से साफ होता है कि ननद भाभी के रिश्ते बहुत अच्छे हैं।  दृष्टि अपनी ननद को बहुत प्यार करती हैं। 

पूरे परिवार के लिए ये जश्न का मौका था। शादी में दृष्टि धामी के ससुराल वाले बहुत खुश नजर आए।  

 ननद की शादी संगीत सेरेमनी में   दृष्टि धामी ने पति के साथ धमाल मचाया था।  इस दौरान दृष्टि ने पति नीरज के साथ डांस परफॉर्मेंस दी। दृष्टि और नीरज ने ओढ़नी और मखना गाना पर डांस किया था। 

एक्ट्रेस ने साल 2015 में बिजनेस मैन नीरज खेमका (Neeraj Khemka) से शादी की थी। जी हां, नीरज खेमका ने ही दृष्टि (Drashti) के दिल को चुराया था। दृष्टि और नीरज ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था जिससे बाद दोनों का प्यार धीरे धीरे परवान चढ़ता गया। आखिरकार दोनों ने 21 फरवरी 2015 को शादी की थी ।

Related Story