अरुणिता और पवनदीप को फिर गाने का मौका दे रहे हैं हिमेश रेशमिया, कई प्रतियोगियों को दे चुके हैं मौका !

By Sweety July 21, 2021, 4:45 p.m. 1k

स्वीटी गौर  - छोटे पर्दे का म्यूजिक रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) लगातार चर्चा में बना रहता है। शो के कंटेस्टेंट की गायकी ने सभी जजो का दिल भी जीता हुआ है। शो टीआरपी के मामले में भी उपर रहता है। घर बैठी ऑडियंस भी इस शो को देखना काफी पसंद करते हैं। वहीं शो के कई कंटेस्टेंट लिंकअप की वजह से भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन इसी बीच शो के जज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने फिनाले से पहले ही दो कंटेस्टेंट के लिए किस्मत के दरवाज़े खोल दिए हैं। 

दरअसल बीते एक महीने में हिमेश रेशमिया ने 4 बड़े हिट गाने रिलीज किए हैं। इनमें उनकी खुद की आवाज में सुरूर 2021 का टाइटल ट्रैक, इंडियन आइडल 12 कंटेस्टेंट पवनदीप राजन-अरुणिता कांजीलाल की आवाज में 'तेरे बगैर', सवाई भाट (Sawai Bhatt) की आवाज 'सांसें' और मोहम्मद दानिश का गाना 'दगा' शामिल है। अब हिमेश एक और नया गाना लेकर आ रहे हैं जो कि उनके जन्मदिन यानी कि 23 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।

इस नए गाने का नाम 'तेरी उम्मीद' (Terii Umeed) है। इस गाने के लिए हिमेश ने सिंगर के तौर पर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) और अरुणिता कांजीलाल (Arunita Kanjilal) को चुना है।  इसके साथ ही हिमेश के साथ अरुदीप की जोड़ी का ये दूसरा गाना होगा।  इस गाने को खुद हिमेश  ने ही कंपोज किया है और लिरिक्स समीर अंजान ने लिखे हैं। हिमेश ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर ये जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। 

बता दें - इंडियन आइडल 12 में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल की सिंगिंग को खूब पसंद किया जाता है। इसके साथ ही दोनों के लव एंगल की खूब चर्चा होती रहती है। दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते हैं। दोनों का यह गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है। ऐसे में अब ऑडियंस को शो के वीनर के नाम की अनाउंसमेंट का इंतज़ार है। 

Related Story