एजाज खान का दिल धड़काने बिग बॉस के घर में फिर लेंगी पवित्र पुनिया एंट्री, क्या दिल की बात पवित्रा से कह पाएंगे एजाज?

By Aditi Jan. 9, 2021, 1:35 p.m. 1k

स्वीटी गौर- छोटे पर्दे  का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस घर बैठी ऑडियंस के लिए फुल एंटरटेनमेंट का काम करता है। बिग बॉस के घर में आए दिन लड़ाई झगड़े होने आम बात है। बिग बॉस की नजरों से कंटेस्टेंट्स का एक दूसरे के लिए अपने जज्बात को छुपा पाना भी मुश्किल होता है 

बिग बॉस सीजन 14 में जहां एक तरफ अली और जासमीन की लव स्टोरी फैंस को काफी पसंद आ रही है। वही एजाज खान और पवित्र पुनिया के बीच की नोकझोंक भी लोगों को काफी पसंद आई थी। इसी बीच शो में एंटरटेनमेंट का एक और तड़का लगाने के लिए शो के मेकर्स पवित्र पुनिया को बिग बॉस के घर में भेजने वाले हैं।

हाल ही में जहां फैमिली वीक में एजाज खान अपने भाई से मिलने के बाद फूट-फूटकर रोए। घरवालों से मिलने के बाद इस वीकेंड के वार पर एजाज खान का दिल धड़काने के लिए शो मेकर्स ने खास इंतजाम किया है। खबर है कि इस वीकेंड पर पवित्रा पुनिया एजाज को सरप्राइज देने के लिए एंट्री करने वाली है।

यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि एजाज खान पवित्रा के लिए क्या फील करते हैं। एजाज खान, पवित्रा के जाने के बाद ये कई बार इजहार कर चुके हैं कि वह पवित्रा को पसंद करते हैं। बिग बॉस 14 भी शायद अब इस कपल को वो खुश देखना चाहते हैं।अगर ऐसा होता है तो पवित्रा और एजाज के फैंस  इस जोड़ी को फिर से साथ में देखकर काफी खुश होंगे। हालांकि इस बीच यह भी तय है कि पवित्रा सिर्फ कुछ वक्त के लिए एजाज से मिलने आएंगी।

ऐसे में यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस कम और छोटी मुलाकात के अंदर एजाज पवित्रा को प्रपोज भी कर सकते हैं। पवित्रा कभी खुलकर एजाज के सामने अपनी फिलिंग्स का इजहार नहीं करती हैं। लेकिन उनकी परवाह एजाज के लिए साफ नजर आती है। घर से बाहर भी पवित्रा यह बात कह चुकी है कि वह बिग बॉस सीजन 14 के विनर के रूप में एजाज खान को देखना पसंद करेंगी। 

वही फैमिली वीक में कुछ और मजेदार पहलू भी नजर आएंगे। इस दौरान विकास गुप्ता को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉक्स की एक्स कंटेस्टेंट और विकास की खास दोस्त रश्मि देसाई भी घर में नजर आएंगी। जो घर में आकर विकास गुप्ता को उनके असली वजूद का एहसास दिलाएंगी और घर के बाकी कंटेस्टेंट को खरी-खोटी भी सुनाएगी। 

इसके अलावा जैस्मिन भसीन के पेरेंट्स भी घर में अपनी बेटी से मिलने के लिए आएंगे। लेकिन साथ ही वह अपनी बेटी को यह नसीहत भी देंगे कि वह अकेली इस गेम को खेलें रिश्ते बाद में निभाए।

Related Story