Pavitra Punia और Eijaz Khan ने साथ किया गणपति विसर्जन , वायरल हुआ वीडियो

By Sweety Sept. 13, 2021, 7:29 p.m. 1k

स्वीटी गौर  - Pavitra Punia and Eijaz Khan performed Ganpati immersion together, video surfaced -  'बिग बॉस 14' फेम पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) की जोड़ी आए दिन सुर्खियों में रहती है। दोनों के बीच नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं। दोनों को अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है और सोशल मीडिया पर भी इनकी लवी-डवी फोटोज वायरल होती रहती हैं। पवित्रा ने एजाज के साथ गणपति जी की पूजा की और बाकी सेलिब्रिटीज की तरह गणेश चतुर्थी का पर्व अपने घर में बड़े ही धूमधाम से मनाया है। पवित्र पुनिया और एजाज खान का गणपति विसर्जन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल हो रहे वीडियो में दोनों के बीच हमेशा की तरह जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। पहले वीडियो में एजाज अपनी गर्लफ्रंड पवित्रा को माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे है। एजाज का कैयरिंग अंदाज़ हमेशा देखने को मिल ही जाता है। 

वहीं बात करें दूसरे वीडियो की पवित्र और एजाज के बीच की बॉन्डिंग इसमें देखते ही बन रही है। दोनों साथ में बड़े ही क्यूट नजर आ रहे हैं। दोनों बड़े ही प्यार और आस्था के साथ गणपति बप्पा का विसर्जन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस अवसर पर दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। पवित्रा ने जहां साड़ी पहन रखी है और इसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है, वहीं एजाज खान सफेद रंग के कुर्ते में नजर आए हैं। पवित्र पुनिया अपने हाथों में गणपति बप्पा को लेकर विसर्जन के लिए आ रही हैं और एजाज खान उनका साथ देते हुए दिख रहे हैं।

पवित्र वीडियो में यह बोलती हुई नजर आ रही हैं कि वो कैसे बोलते हैं मराठी में गणपति बप्पा मोरया... । वीडियो में देखा जा सकता है कि विसर्जन से पहले पवित्र पुनिया और एजाज खान मिलकर गणपति बप्पा की पूजा करते हैं और इसके बाद उनकी इको फ्रेंडली मूर्ति को टब में डाल देते हैं। बता दें दोनों को बिग बॉस के घर में ही प्यार हुआ था। घर से बाहर आने के बाद भी ये जोड़ी साथ में है। इस जोड़ी को साथ देखकर इनके फैंस काफी खुश होते हैं।

Related Story