पटियाला बेब्स के प्रोड्यूसर्स अपने वर्कर्स को दे रहे हैं स्टाइपेंड !

By Neetu April 25, 2020, 3:10 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - इन दिनों लॉक डाउन (Lock down) की मार हर किसी पर पड़ रही है। ऐसा लग रहा है मानो जिंदगी थम सी गई है। फिल्म इंडस्ट्री भी पूरी तरह से बंद है ।सभी सीरियल से लेकर फिल्मों तक के शूट पर रोक लगी हुई है । यही वजह है कि इंडस्ट्री के डेली वेजेस वर्कर्स (Daily wages workers) काफी परेशान है लेकिन इसी कड़ी में सीरियल पटियाला बेब्स (Patiala babes) के प्रोड्यूसर्स  और टीम आगे आई है । पटियाला बेब्स के प्रोड्यूसर्स ने ऐलान किया है कि वह लॉक डाउन के दौरान अपने सभी डेली वेजेस वर्कर को स्टाइपेंड देंगे। इनमें लाइटमैन,  स्पाटबॉय, सेटिंग वर्कर,साउंड असिस्टेंट, प्रोडक्शन असिस्टेंट के साथ-साथ क्रिएटिव टीम शामिल है ।

 प्रोड्यूसर्स  ने कहा कि लॉकडाउन का दौर अभी जितने भी दिन चलेगा, इस वक्त में हम अपने वर्कर के साथ खड़े हैं। जो भी थोड़ा बहुत मुनाफा हम कमाएंगे उसी में से हर महीने उनके अकाउंट में पैसा दिया जाएगा ।  सीरियल पटियाला बेब्स की टीम के इस कदम की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं, ठीक उसी तरह जैसे सीरियल की तारीफ होती है । पटियाला बेब्स के नए शोज देखने का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

आपको बता दें इससे पहले कुछ ऐसा ही फ़िल्म जगत के सितारों ने भी किया था। दरअसल अमिताभ बच्चन ,रणबीर कपूर ,दिलजीत दोसांज ,आलिया भट्ट, चिरंजीवी ,प्रियंका चोपड़ा समेत तमाम भी एक शॉर्ट फिल्म में नजर आए थे । शॉर्ट फिल्म की वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था। वीडियो में नजर आए सभी स्टार्स ने अपने घर पर बैठे-बैठे अपना पार्ट शूट किया था और फिर एडिटिंग टेबल पर ले जाकर उसे मर्ज कर दिया गया था। वीडियो देख ऐसा लगा था जैसे इन स्टार्स ने से इस वीडियो को साथ में शूट किया है। यह वीडियो भी इन स्टार्स ने फिल्म इंडस्ट्री की डेली वेजेस वर्कर की मदद के लिए ही बनाया था। इस वीडियो से आया पैसा उन्हीं के घरों का चूल्हा जलाने के काम में लाया गया था जो अब लॉक डाउन की वजह से अपने घरों में बैठे हैं । बॉलीवुड और टीवी स्टार्स अपने इन सराहानीय कामों से अपने फैंस को भी इस वक्त में एक दूसरे की मदद करने का मैसेज दे रहे हैं।

Related Story