पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद करण पटेल भी करवाएंगे टेस्ट?

By Aditi July 13, 2020, 8:08 a.m. 1k

बॉलीवुड और इंडस्ट्री इन दिनों तेजी से कोरोना वायरस फैल रहा है। पिछले 24 घंटे में टीवी और बॉलीवुड के कई स्टार्स इस जानलेवा वायरस की चपेट में आए है। रविवार को टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के' के लीड एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस शो की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही शुरु हुई थी।

वहीं अब इस शो में मिस्टर बजाज के किरदार में एंट्री करने वाले एक्टर करण पटेल ने बताया कि 'सौभाग्य से मैं तीन दिन से शूट पर नहीं जा रहा हूं और जबसे शूटिंग शुरू हुई है मैं पार्थ के संपर्क में भी नहीं आया हूं तो मुझे नहीं लगता कि मुझे अपना कोरोना टेस्ट करवाना चाहिए और चूंकि मैं शूट पर भी पिछले तीन दिनों से नहीं गया हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि चिंता करने की बात नहीं है। 

पार्थ के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि 'पार्थ एक यंग और फिट लड़का है और वो इस वायरस से लड़कर जल्द से जल्द ठीक हो जाएगा। मैं उम्मीद करता हूं कि वो अपना ध्यान रखे, खुद को आइसोलेट करे और ये भी प्रार्थना करता हूं कि वो जल्दी ही ठीक हो जाए। आपको बता दें कि पार्थ ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी। 

उन्होंने ट्वीट किया था, 'मैंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी से निवेदन करता हूं कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए, वे जाकर अपना टेस्ट जरूर कराएं। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं बीएमसी के सपोर्ट के लिए उन्हें धन्यवाद कहता हूं'।

बता दें कि इस शो की शूटिंग मशहूर स्टूडियो क्लिक निक्सन स्टूडियो में हो रही थी। इस स्टूडियो में 'कसौटी जिंदगी के' और 'पवित्र भाग्य' के अलावा नागिन, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य जैसे शोज की शूटिंग भी हो रही थी। पार्थ के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद कुछ दिनों के लिए सभी शोज की शूटिंग को रोक दिया गया है। 

Related Story