कोरोना का कहर: मां वैष्णो देवी के सेट पर एक्ट्रेस PARIDHI खुद कर रही है अपना मेकअप !

By Aditi July 7, 2020, 8:22 a.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर देश और दुनिया में अभी जारी है। बीते 3 महीनों से देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है, जिसके चलते देश को लगभग दो महीने तक लॉकडाउन किया गया था। वहीं पिछले एक महीने से जरुरतों को ध्यान में रखते हुए देश को अनलॉक किया। ऐसे में कई अब टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो गई है स्टार्स अपनी जान हथेली पर रखकर अपने काम पर लौट रहे हैं। इसी के चलते हर कोई पूरी सावधानी भी बरत रहा है। ऐसे में टीवी की जानी मानी एक्ट्रे परिधि शर्मा इन दिनों 'जग जननी मां वैष्णो देवी' शो  की शूटिंग करती नजर आ रही है।

 

हालांकि वह कोरोना वायरस महामारी से बचने हर संभव एहतियात भी बरत रही हैं। वह अपने साथ घर का बना खाना ले जा रही हैं। इतना ही नहीं वह अपना मेकअप खुद ही कर रही हैं। इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है। उन्होंने बताया, "सभी लोगों की तरह मैं भी शूटिंग पर वापस आने को लेकर सतर्क थी। इस बात से बड़ी राहत मिली कि हमारी शूटिंग जहां हो रही है, वह इलाका ग्रीन जोन के अंतर्गत है। क्रू मेंबर्स भी ग्रीन जोन से आ रहे हैं।" वह आगे कहती हैं, "एहतियात के तौर मैं अपना खाना-पानी खुद लेकर आती हैं। सैनिटाइजर का इस्तेमाल और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करती हूं। मेकअप आर्टिस्ट पीपीई किट पहने होते हैं। किसी भी जोखिम से बचने के लिए मैंने अपना मेकअप खुद करना शुरू कर दिया है।" 

एक्ट्रेस परिधि शर्मा से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि, "मैं शो में इस तरह का महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं। इस महत्वपूर्ण भूमिका को निभाना एक बड़ी ज़िम्मेदारी है। इस तरह के किरदार के लिए मैं अपना 200% देने में विश्वास रखती हूं। मैंने इस किरदार को अधिक समझने के लिए पहले ही शो के पुराने एपिसोड्स को देखना शुरू कर दिया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे अपना पूरा समर्थन देंगे। 

परिधि इससे पहले 'पटियाला बेब्स' में बबिता सिंह के किरदार में नजर आ चुकी हैं। वह कहती हैं, 'बहुत साल पहले मैंने एक दूसरे प्रॉडक्‍शन हाउस के साथ मॉक एपिसोड शूट किए थे। उसमें भी मुझे वैष्‍णो माता जैसा ही किरदार मिला था। मुझे खुशी कि मुझे इस चैलेंजिंग रोल के लिए चुना गया है।' बता दें कि परिधि शर्मा ने इस रोल में पूजा बनर्जी को रिप्‍लेस किया है। पूजा ने कुछ निजी कारणों से शो से अलग होने का फैसला किया था।

Related Story