शहनाज के भाई को बोले पारस, तू खा रहा है बहन की कमाई, शो में हुई लड़ाई

By Arunima March 12, 2020, 6:54 p.m. 1k

'मुझसे शादी करोगे' दर्शकों में धीरे-धीरे अपनी पैठ बनाता रहा है। 'बिगबॉस 13' के फाइनलिस्ट पारस छाबड़ा और शहनाज गिल इस शो में अपने लिए शादी के लिए पार्टनर रहे।" कंटेस्टेंट्स को पारस-शहनाज के साथ डेट पर जाने के लिए टास्क जीतने होते हैं जिनके बाद में उनके साथ जब तक खिड़कियों का मौका मिलता है। 

बिग बॉस 13 के बाद एक बार फिर पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के भाई शहबाज बदेशा के बीच भयंकर लड़ाई होगी। इस बीच शहबाज एक बार फिर आकांक्षा पुरी का जिक्र कर पारस पर तंज कसते दिखेंगे। शो का नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें पहले तो पारस छाबड़ा और हिना के बीच बहसबाजी होती है। पारस हिना पर चीखते चिल्लाते हैं। पारस को हिना पर भड़कते देख शहबाज बीच में कूद पड़ते हैं। क्योंकि वे हिना के अच्छे दोस्त हैं इसलिए शहबाज हिना के सपोर्ट में आते हैं। इसके बाद पारस और शहबाज में जमकर तू तू-मैं मैं होती है।

पूरा घर पारस और शहबाज को चुप कराने की कोशिश करता है। लेकिन दोनों चुप होना बंद नहीं करते। पारस और शहबाज लड़ाई के दौरान एक-दूसरे को नीचा दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। उनके बीच धक्का-मुक्की भी होती है। पारस शहबाज पर कमेंट करते हुए कहते हैं कि वे अपनी बहन शहनाज गिल की वजह से दिख रहे हैं। वे बहन की वजह से खा रहे हैं।

ये भी देखिए :- MUJHSE SHAADI KAROGE:- बिग बॉस में हिट, बाहर निकलते ही फ्लॉप हुए पारस, शहनाज और आसिम?

Related Story