'बिग बॉस' फेम PARAS CHHABRA आज मना रहे हैं 30वां जन्मदिन, माहिरा शर्मा ने दिया स्पेशल गिफ्ट।

By Neetu July 11, 2020, 9:57 a.m. 1k

पूजा राजपूत- रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 13वें सीज़न में नज़र आए एक्टर पारस छाबड़ा आज अपना जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। 11 जुलाई 1990 को जन्में पारस 30 साल के हो गए हैं। अपने जन्मदिन को लेकर पारस बेहद एक्साइटिड हैं। अपना बर्थडे वह अपनी फैमिली और क्लोज़फ्रैंड्स के साथ सेलीब्रेट करने वाले हैं। 

30वें जन्मदिन का जश्न पारस के लिए काफी खास होने वाला है, क्योंकि 2020 में उन्हें वो नेम और फेम मिला जिसका सपना उन्होने हमेशा से देखा था। जिसके लिए पारस ने दिल्ली से मुंबई तक का सफर तय किया था। 

पारस दिलवालों के शहर दिल्ली के रहने वाले हैं। उन्होने ने दिल्ली के रायन इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है। जबकि अपनी ग्रेजुएशन उन्होने ओपन युनिवर्सिटी से कंप्लीट की थी। एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले पारस खुद की एक हेल्थ क्लब चेन चलाते थे। 

उसी दौरान उन्हें मॉडलिंग के ऑफर्स, मिलने लगे। और फिर ग्लैमर इंडस्ट्री में पारस ने कदम रख दिया।

पारस ने डेब्यू किया रिएलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 5’ से। जिसके वह विनर रहे थे। ‘स्प्लिट्सविला 5’ के बाद पारस ने कुछ फिल्मों में भी काम किया लेकिन उन्हें खास पहचान नहीं मिली।

2016 में पारस ने सीरियल ‘बढ़ो बहू’ में तेजींदर का रोल प्ले किया। जिसके बाद वह सीरियल ‘करण-संगिनी’ में दुर्योध्न के रोल में नज़र आए।

सोनी टीवी पर आने वाले शो ‘विघ्नहर्ता गणेश’ में पारस ने रावण का रोल प्ले किया। लेकिन पारस को असली पहचान मिली मोस्ट कोन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के ज़रिए। ‘बिग बॉस 13’ के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक रहे थे पारस छाबड़ा। सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़ के बाद अगर सबसे ज्यादा चर्चा किसी ने बटोरी तो वो पारस छाबड़ा ही थे। 

विवादों में छाए रहने के बावजूद घर के अंदर रह रहे पारस को दर्शकों ने खूब पसंद किया। घर के अंदर को-कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा के साथ उनकी दोस्ती और नज़दीकि ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

खास बात ये है कि पारस जब बिग बॉस के घर में गए थे, तब वह टीवी एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी को डेट कर रहे थे। लेकिन घर के अंदर जाते ही पारस पहले शहनाज़ गिल के करीब आते दिखे। शहनाज़ के बाद पारस माहिरा शर्मा के करीब आ गए। और सीज़न के आखिर तक माहिरा संग उनकी कैमेस्ट्री चर्चा में बनी रही।

शो में रहने के दौरान ही पारस छाबड़ा ने गर्लफ्रेंड अकांक्षा पूरी के साथ ब्रेकअप की अनाउंसमेंट कर दी। जिसके बाद अकांक्षा ने भी सोशल मीडिया पर पारस के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली। अकांशा ने अपने हाथ पर बना पारस के नाम का टैटू भी मिटा दिया। अकांक्षा को धोखा देने और माहिरा के साथ फलर्ट करने की वजह से शो के होस्ट सलमान खान ने भी पारस को कड़ी फटकार लगाई थी। लेकिन पारस और माहिरा की दोस्ती पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

 बिग बॉस शो के खत्म होने के बाद भी दोनों की दोस्ती कायम है। दोनों एक म्यूज़िक वीडियो में भी साथ काम कर चुके हैं। 

पारस भी अकांक्षा के नाम के टैटू को मिटवाकर अब उसकी जगह बिग बॉस की आंख बनवा चुके हैं।

5 फुट 10 इंच लंबे पारस अपनी हैंडसम पर्सनैलिटी और चार्मिंग लुक्स की वजह से हमेशा ही लड़कियों के बीच फेमस रहे हैं। 

पारस का नाम सबसे पहले एक्ट्रेस सारा खान के साथ जुड़ा था। सारा के साथ पारस ने 2014 में फिल्म 'एम 3-मिडसमर मिडनाइट मुंबई' में काम किया था। सारा से ब्रेकअप के बाद पारस ने कुछ वक्त के लिए एक्ट्रेस पवित्र पुनिया को भी डेट किया था। पवित्र पुनिया के बाद पारस की जिंदगी में आईं एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी। लेकिन अकांक्षा के साथ पारस का ब्रेकअप सबसे ज्यादा विवादित रहा।

 इनका ब्रेकअप ड्रामा नैशनल टीवी पर करोड़ों दर्शकों ने देखा। फिलहाल पारस अकांक्षा से दूर होकर खुश हैं और माहिरा शर्मा के साथ इंजॉए कर रहे हैं।

Related Story