टीवी एक्टर पराग त्यागी के पिता का हुआ निधन, लंबे समय से थे बीमार

By Aditi May 27, 2020, 10:02 p.m. 1k

टीवी के जाने माने एक्टर पराग त्यागी (Parag Tyagi) के पिता का निधन हो गया है। खबरों की माने तो दिल का दौरा पड़ने के पराग के पिता का निधन हुआ है। पिता के निधन के दौरान पराग मुंबई में थे जैसे ही उन्हें खबर मिली तो वो पत्नी शेफाली जरीवाला के साथ दिल्ली पहुंचे। बता दे कि पराग का परिवार गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में रहता है। हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया है कि उनके पिता काफी दिनों से बीमार चल रहे थे। 

पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने इस खबर की पुष्टि की और कहा कि, 'हां यह बात सही है उनकी तबीयत काफी दिनों से ठीक नहीं थी। और उनका निधन सोमवार को हुआ था। वह अपने डायलिसिस के लिए जा रहे थे और अचानक रस्ते में उन्हें दिल का दौरा पड़ा। मेरी पत्नी शेफाली और मैं कल पहुंचे हैं। इस खबर के मिलने के बाद हमने मुंबई से तुरंत फ्लाइट ली और यह मेरा लक है कि इस समय मुंबई से फ्लाइट की सेवाएं शुरू हो चुकी हैं। अगर हमें फ्लाइट नहीं मिलती तो हम दोनों को सड़क यात्रा करनी पड़ती।'

इस समय पराग त्यागी अपने घर पर हैं और इस मुश्किल घड़ी में वो अपने परिवार के साथ मजबूती से खड़े हैं। पराग त्यागी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'पवित्रा रिश्ता', 'ब्रह्मराक्षस', 'काला टीका' और 'अघोरी' जैसे कई शोज में काम किया है। इसके अलावा पराग 'ए वेडनेसडे', 'सरकार 3' और 'रूलर' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा भी रहे है। 

Related Story