TV के हनुमान निर्भय वाधवा कोरोना के कारण हुए बेरोजगार, आर्थिक तंगी की वजह से बेचनी पड़ी बाइक !

By Sweety June 9, 2021, 1:13 p.m. 1k

स्वीटी गौर - कोरोना महामारी ने ना जाने कितने लोगों की रोजी-रोटी छीन ली है। आम हो या खास लॉकडाउन तके चलते हर किसी को आर्थिक तंगी से गुज़रना पड़ा रहा है। खासतौर पर उन लोगों को जिनको महामारी की वजह से काम नहीं मिल रहा है। टीवी के 'हनुमान' निर्भय वाधवा (Nirbhay Wadhwa) पिछले करीब 1.5 साल से बेरोजगार (Nirbhay wadhwa is unemployed) हैं। लॉकडाउन के दौरान कोई काम नहीं होने के कारण उन्हें आर्थिक तंगी से लड़ना पड़ रहा है। 

दरअसल  निर्भय वाधवा को अपनी छोटी - छोटी जरूरतों के लिए भी काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। एक्टर के हालात इतने बुरे हो गए हैं कि उन्हें अपनी पसंदीदा बाईक तक बेचनी पड़ गई। अपने हालातों के बारें में खुलकर बात करते हुए एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि -  लगभग डेढ़ साल तक घर पर बैठे रहने से चीजें बदतर हो गईं और इस तालाबंदी के कारण मेरी सारी बचत खत्म हो गई। कुछ काम नहीं था। लाइव शो भी नहीं हो रहे थे। कुछ पेमेंट बाकी था, वो भी नहीं मिला।

निर्भय वाधवा ने आगे कहा -  मैं एडवेंचर के शौकीन हूं। इसलिए उनके पास एक सुपर बाइक है। मजबूरी में उन्हें उसे बेचना पड़ा। उन्होंने बताया कि बाइक जयपुर में मेरे गृहनगर में थी, खर्च चलाने के लिए वह उन्होंने बाइक को बेचने का बड़ा फैसला लिया। उन्होंने कहा कि मेरे लिए बाइक बेचना आसान नहीं था, क्योंकि यह बहुत महंगी बाइक थी।

निर्भय ने बताया कि उन्होंने अपनी बाइक 22 लाख रुपये में खरीदी थी। इसलिए खरीदार ढूंढना मुश्किल हो गया। आखिरकार, कंपनी को ही साढ़े नौ लाख में बाइक बेच दी। इस बाइक के साथ निर्भय की कई यादें जुड़ी हुई थीं। 

मुश्किल वक्त से गुजर रहे एक्टर ने हार न मानने की बात भी कही। उनका मानना है जल्द हालात सही हो जाएंगे। आपको बता दें कि निर्भय फिलहाल विध्नहर्ता गणेश में हनुमान जी के किरदार में दिख रहे हैं।

Related Story