Nikki Tamboli के भाई को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने घर पर कराई भाई के लिए पूजा

By Aditi May 2, 2021, 7:35 a.m. 1k

देशभर में कोरोना वायरस से दिन भर दिन हालात और बिगड़ते नजर आ रहे हैं। आए दिन हजारों की तादाद में लोगों की जाने जा रही हैं। कई सितारें इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच अब बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के भाई भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में भाई की बिगड़ती तबीयत के चलते शनिवार को निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपने भाई के लिए पूजा रखवाई। 

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपने भाई जतिन तंबोली के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हुए अपने घर पर हवन करवाया। उन्होंने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की जहां वो हवन कुंड के सामने बैठीं नजर आईं। निक्की ने भगवान से प्रार्थना की है कि उनके भाई इस जंग में जीत कर लौटें।

तस्वीर शेयर करते हुए निक्की ने लिखा है- 'भगवान आपकी प्रार्थना का जवाब जरूर देंगे, जिसने जो भी मांगा है उसे वो जरूर मिलेगा। हम सभी निराश और हताश हैं, लेकिन हमें ये कभी नहीं भूलना चाहिए कि भगवान ने जो चिंता दी है उसे दूर भी वो ही करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने अपने भाई को टैग करते हुआ लिखा, 'तुम्हारी बहन इंतजार कर रही है'।

हाल ही में निक्की तंबोली ने इंस्टाग्राम पर लाइव किया था। इसमें उन्होंने प्लाज्मा डोनेट करने की भी बात कही है। निक्की तंबोली ने यह भी कहा कि उनके खुद के भाई की तबीयत गंभीर है। निक्की ने कहा, 'मैं सभी से निवेदन करूंगी कि सभी अपना ध्यान रखें। बाहर परिस्थिति बहुत खराब है। जब भी मेरे माता-पिता मुझे फोन करते हैं। मैं बहुत डर जाती हूं कि क्या खबर होगी। परिस्थिति बहुत गंभीर है। बता दें कि मार्च के महीने में निक्की तंबोली खुद कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी और बताया था कि उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन किया था।

Related Story