तो क्या प्रेग्नेंसी के चलते Rubina Dilike ने छोड़ा 'जग जननी मां वैष्णो देवी' शो !

By Aditi July 2, 2020, 12:18 p.m. 1k

‘शक्ति अस्तित्व के अहसास की’ में 'किन्नर बहू' के तौर पर रुबीना दिलैक को काफी पॉपुलरिटी मिली। अपने किरदार और जबरदस्त एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बीते दिनों नए शो के चलते सुर्खियों में है। खबर आई थी कि रुबीना सीरियल 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में मां वैष्णो देवी का किरदार निभाने वाली हैं। वहीं अब खबर है कि रुबीना ने इस शो में काम करने से मना कर था है, जिसकी वजह उनकी प्रेग्नेंसी है। 

मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक "शो के मेकर्स ने रुबीना को नई मां वैष्णो देवी के किरदार के लिए चुना था और इससे जुड़ा कॉन्ट्रैक्ट भी उन्होंने साइन कर लिया था। हालांकि अब उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के सामने अपनी प्रेग्नेंसी की बात रखी है जिसकी वजह से वे अब शो में नजर नहीं आएंगी। ऐसे में प्रोडक्शन हाउस ने परिधि को मुख्य किरदार के लिए अप्रोच किया। 

परिधि भी इस रोल के लिए तैयार थीं और उन्होंने ज्यादा वक्त लिए बिना इसके लिए हामी भर दी।" इससे पहले परिधि सीरियल 'पटियाला बेब्स' में बबिता सिंह के किरदार में नज़र आ चुकी हैं। इस बारे में परिधि बताती हैं, "मैं शो में इस तरह के महाकाव्य किरदार को निभाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मैं शो के निर्माताओं की आभारी हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे इस किरदार के लिए चुना। इस तरह के महत्वपूर्ण रोल को निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है।

वहीं रुबीना ने इन खबरों से इससे इंकार कर दिया। उन्होंने कहा, ये सच नहीं है'। खैर इस बात में कितनी सच्चाई हैं वो तो आने वाला वक्त ही बताएगा। तकरीबन 4 साल तक अभिनेता अभिनव शुक्ला को डेट करने के बाद, रुबीना और अभिनव जून 21, 2018 शिमला में शादी के बंधन में बंधे थे। इन दिनों रुबीन अपने पति के साथ हिमाचल में रह रही हैं। सोल मीडिया पर आए दिन नए नए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 

Related Story