नेहा कक्कड़ ने बनाया भाई टोनी के बर्थडे को खास, देखिए तस्वीरें

By Arunima April 9, 2020, 11:05 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

फर्श से अर्श तक पहुंचने में नेहा ने लगाई पूरी जान.. नेहा की सैड टू हैप्पी वाली लाइफ जर्नी। 'धीमे-धीमे', 'कोका कोला तू' जैसे हिट गानों के लिए मशहूर टोनी कक्कड़ गुरुवार 9 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रिट कर रहे हैं। टोनी के बर्थडे पर उनकी छोटी बहन और बॉलीवुड की सुपरहिट सिंगर नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया के सहारे टोनी को इस खास दिन की शुभकामनाएं दी हैं। 

नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई के साथ की एक पिक शेयर की है, जिसमें नेहा टोनी को गले लगाती नज़र आ रही हैं ।इस पिक के साथ नेहा ने कैप्शन में लिखा- "सबसे विनम्र, सबसे खूबसूरत इंसान, सबसे प्रतिभाशाली, सर्वश्रेष्ठ गाइड, वह शख्स जिसके दिल में किसी के लिए कोई नफरत नहीं है, सिर्फ प्यार है, करोड़ों में एक मेरा सबसे अच्छा भाई! मेरी जान तुम जैसा कोई नहीं। मैं तुमसे बेहद प्यार करती हूं। #बर्थडेबॉय."

भाई-बहन की इस प्यारी सी पिक और को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। टोनी और नेहा के फैन्स सुबह से ही टोनी को बर्थडे विश करने में जुटे हुए हैं।

एक यूजर ने लिखा है, "हैप्पी बर्थडे टोनी भईया, ईश्वर आप पर अपनी कृपा बनाए रखें." किसी और ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो रॉकस्टार." नेहा के शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

खैर, बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां लोग अपने आंखो में सपने लिए जाते तो हैं लेकिन वो सच होंगे या नहीं उसकी कोई गारंटी नहीं है। लेकिन आप जो भी चमकते सितारें देख रहे हैं उनकी अपनी एक कहानी है। उन्हीं सितारों में से एक चमकता नाम नेहा कक्कड़ का भी है।

 जिनकी जिंदगी के बारें में जानकर हैरान रह जाएंगे। नेहा कक्कड़ आज अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत इस मुकाम पर पहुंची हैं। ये उनकी कड़ी मेहनत का ही फल है जो आज उन्हें बच्चा-बच्चा पहचानता है।

नेहा और हिमांश कोहली से ब्रेकअप

नेहा कक्कड़ कुछ साल पहले ऐक्टर हिमांश कोहली को डेट कर रही थीं, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए जिसके बाद वह डिप्रेशन में भी चली गईं। लेकिन हिमांश ने हाल ही में यह कहकर सनसनी मचा दी कि वह नेहा से शादी करना चाहते थे पर नेहा ने खुद उनसे ब्रेकअप किया। इस पर नेहा ने भी हिमांश कोहली पर पलटवार किया और उनकी पोल खोलने की धमकी दी।

स्ट्रगल से भरी रही नेहा की लाइफ

नेहा कक्कड़ की जिंदगी का ये पहला या दूसरा मुश्किल पड़ाव नहीं है, बल्कि शुरुआत से ही उन्होंने ढेरों मुश्किल हालातों का सामना किया। उनके परिवार को भी काफी स्ट्रगल करना पड़ा। कुछ साल पहले एक सिंगिग रिएलिटी शो के मंच पर नेहा ने अपनी दर्दभरी दास्तां सुनाई थी, जिसे सुनाते वक्त वह फूट-फूटकर रो पड़ी थीं।

समोसे बेच परिवार का पेट पालते थे नेहा के पापा

नेहा कक्कड़ और उनके परिवार ने गरीबी के दिन देखे। परिवार का पेट पालने के लिए उनके पेता एक कॉलेज के बाहर समोसे बेचते थे। समोसे बेचकर जो भी आमदनी मिलती उससे परिवार का पेट पालते थे।

जागरण में गाना किया शुरू

बाद में नेहा कक्कड़ और उनका परिवार दिल्ली शिफ्ट हो गया। सोचा कि यहां कुछ काम मिलेगा और परिवार को सहारा मिलेगा। पिता को यूं स्ट्रगल करते हुए नहीं देख पाईं तो नेहा, उनकी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी ने जागरण में गाना शुरू कर दिया।

सिंगिंग रिएलिटी शो ने बदली नेहा की जिंदगी

स्ट्रगल और मुश्किलों की आग में तप-तपकर नेहा वो सोना बन चुकी थीं, जिन्हें 'इंडियन आइडल' ने तराशा। नेहा इसी शो के दूसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुईं। नियति देखिए फिर आगे चलकर नेहा कक्कड़ को इसी शो के कुछ सीजन को जज करने का मौका मिला। आज नेहा कक्कड पॉप्युलर सिंगर्स में शुमार हैं और खूब दौलत-शोहरत बटोर रही हैं

नेहा ने खुद के कमाए पैसो से बनाया आलीशान घर

 

ऋषिकेश के हनुमंत पुरम गली नंबर 3 में नेहा ने अपना आलीशान घर बनवाया जिसका गृह प्रवेश नेहा ने पिछले साल 8 फरवरी 2019 को किया। घर के अलावा नेहा ने खुद के लिए मर्सिडीज कार भी खरीदी है।

Related Story