नेहा का बड़ा खुलासा, बोलीं- बॉलीवुड में गाने के लिए पैसे नहीं मिलते

By Arunima April 11, 2020, 10:05 p.m. 1k

सारीका स्वरूप

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर सिंगर में से एक नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) भी है। नेहा कक्कड़ ने कई गाने गाए हैं। लोग उनके गानों को काफी पसंद करते हैं। नेहा ने 'सेकंड हैंड जवानी' (कॉकटेल), 'काला चश्मा' (बार-बार देखो), 'दिलबर' (सत्यमेव जयते), 'साकी' (बाटला हाउस), 'आंख मारे' (सिम्बा) और 'गर्मी' (स्ट्रीट डांसर) जैसे कई हिट गाने दिए हैं। वो हमेशा ही अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती है।

क्या बाबजूद इसके बॉलीवुड में उन्हे पैसे नहीं मिलते?

दरअसल नेहा कक्कड़ ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये राज खोला है। उन्होंने कहा कि अगर हम बॉलीवुड मे कोई सुपरहिट गाना दे रहे है, तो हम उस गाने को शोज मे ही गा कर पैसा कमाते है। नेहा ने आगे कहा, "लाइव कॉन्सर्ट्स और बाकी चीजों से मेरी अच्छी कमाई हो जाती है। लेकिन बॉलीवुड में ऐसा कुछ नहीं होता। बॉलीवुड हमे किसी भी गाने के लिए पे नहीं करते।"

अब नेहा के इस खुलासे में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन ये बात तो सच है कि बॉलीवुड सिंगर्स जितने गाने बॉलीवुड में नहीं गाते उससे कहीं ज्यादा वो कॉन्सर्ट्स कर लेते हैं। ऐसे बहुत से सिंगर्स है जिन्होने कॉन्सर्ट्स के जरिए अच्छा खासा नाम कमाया है और साथ ही एक अच्छी पहचान भी बनाई है।

नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) अपने गाने के साथ-साथ कॉमेडी और डांसिंग के लिए भी जानी जाती हैं। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं।

 वही बीते दिनों नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) और आदित्य नारायण की शादी की खबरें खूब वायरल हुई थीं। जबकि ऐसा कुछ हुआ नही था। उदित नारायण (Udit Narayan) ने अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। उन्होने कहा "आदित्य हमारा इकलौता बेटा है, अगर उसकी और नेहा की शादी की अफवाहें सच होतीं तो मैं और मेरी पत्नी बहुत खुश होते। 

नेहा बहुत प्यारी बच्ची है और हम उसे अपनी बहू बनाना पसंद करेंगे।" बता दें कि जहां नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल शो जज कर रही थीं तो वहीं आदित्य नारायण शो को होस्ट कर रहे थे। इसके अलावा नेहा और आदित्य एक साथ हाल ही में आए गोवा बीच सॉन्ग में भी नजर आ चुके हैं।

Related Story