शादी की फेक खबर के बाद फिर सुर्खियों में नेहा कक्कड़

By Arunima Feb. 11, 2020, 7:42 p.m. 1k

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले टीवी शो इंडियन आइडल 11 में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की जोड़ी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है। इनके बीच कमाल की बॉन्डिंग है और दोनों की केमिस्ट्री बेहद अच्छी लगती है। 

बता दें कि जबरदस्त चर्चा थी कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण इस साल की 14 फरवरी को शादी कर रहे हैं, पर अब आदित्य के पिता उदित नारायण ने एक इंटरव्यू में इस बात को पूरी तरह साफ कर दिया है कि वो शादी नहीं कर रहें है। 

साथ ही हाल ही में नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों की खासियत हैं कि ये तस्वीरें बिना मेकअप की हैं।

 नेहा की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि नेहा ने एक या दो नहीं बल्कि तीन तस्वीरें साझा की हैं। 

नेहा ने खुद कैप्शन में लिखा है- नो फिल्टर। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। साथ ही उनके फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है।

 हाल ही में इंडियन आइडल के एक प्रोमो में आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ को Kiss करने के बात कही। वेलेंटाइन वीक को देखते हुए पहले तो नेहा कक्कड़ कहती हैं कि वो कॉलेज नहीं गईं इसलिए वो रोज डे, प्रपोज डे और टैडी डे जैसी चीजें देख नहीं पाईं।

 इसके बाद आदित्य एक टैडी बियर नेहा कक्कड़ को गिफ्ट करते हैं। आदित्य कहते हैं कि 'जब आपने ढाई अक्षर प्यार के पढ़ लिए तो कॉलेज जाकर क्या करेंगे। 

मैं आपसे एक चीज कहना चाहता था कि इन पांचों दिन में एक Kiss Day भी आता है।' ये सुनकर नेहा कक्कड़ शरमा जाती हैं। 

आपको बता दें कि 14 फरवारी को नेहा कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ का नया गाना रिलीज होने जा रहा है। इस गाने में आदित्य नारायण भी नजर आने वाले हैं। साथ ही ये गाना गोआ में शूट हो रहा है। 

ये भी देखिए :-नहीं हो रही नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी, उदित नारायण ने किया खुलासा

Related Story