नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने पंडित के सामने लिए सात फेरे !

By Neetu Feb. 15, 2020, 3:54 p.m. 1k

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का इंडियन आइडल वाला रोमांस अब शादी के मंडप तक पहुंच चुका है।  पिछले एक महीने से इनका रोमांस खूब खबरों में है। लोग अब इस जोड़ी को नेहादित्य बुलाने लगे हैं। वैसे कहा तो ये जाता है कि नेहा और आदित्य की लव स्टोरी इंडियन आइडल शो को मजेदार बनाने के लिए रची गई है। वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसा मान रहे हैं कि दोनों के रिलेशन की खबरें सच है। इन्हीं सब के बीच इनकी शादी के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं। वायरल वीडियो में आदित्य बारात लेकर इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जमकर डांस भी किया। इनकी शादी से पहले संगीत के रस्म को पूरा किया गया। 

इंडियन आइडल के मंच पर पंडित आए और उन्होंने शादी के मंत्र भी पढ़ें।

Aditya Narayan, Neha Kakkad, Indian Idol, Udit Narayan

नेहा आदित्य की जोड़ी दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही हैं। दोनों का ही संगीत से नाता है। आदित्य सिंगर होने के साथ-साथ कई रियलिटी शोज को होस्ट करते रहे हैं। इंडियन के आने वाले एपीसोड ये जोड़ी शादी कर रही है। हालांकि सबको पता है कि ये शादी सिर्फ शो में एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ाने के लिए की जा रही है। शो में हिमेश रेशमिया की वाइफ सोनिया कपूर भी आई हैं और उन्होंने ने भी इनकी शादी की रस्मों में हिस्सा लिया। 

वहीं आपको बता दे कि अब तो फैंस भी चाहते हैं कि आदित्य और नेहा शादी कर ले। आदित्य आए दिन नेहा के साथ फ्लर्ट करते रहते थे और फिर धीरे धीरे इनका रोमांस खूब पॉपुलर हो गया। आदित्य नारायण के पापा उदित नारायण  जब इस शो में आए थे तो उन्होंने नेहा को सगुन भी दे दिया था और होने वाली बहू मान लिया था। 

इससे पहले सेट पर आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ के माता-पिता पहुंचे थे। यहां उदित नारायण ने नेहा को अपनी बहू बनाने की इच्छा जाहिर की थी। वहीं नेहा के माता-पिता भी इस रिश्ते के लिए तैयार हो गए। 

Related Story