नमिश तनेजा का परिवार हुआ कोरोना संक्रमित, एक्टर की रिपोर्ट आई नेगेटिव

By Aditi Sept. 16, 2020, 3:51 p.m. 1k

कोरोना वायरस का कहर अभी भी देश भऱ में जारी है। एक बार फिर इस वायरस ने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अपनी दस्तक दे दी है। कई स्टार्स और उनके परिवार वाले इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब खबर है कि टीवी के जाने माने एक्टर नमिश तनेजा  (Namish Taneja) का परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आया है। राहत की बात यह है कि एक्टर का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।

 इसकी जानकारी खुद  नमिश तनेजा  (Namish Taneja)  ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उऩ्होंने लिखा है- आप सभी को सूचित करना चाहता हूं कि मेरे माता-पिता, बहन और चचेरे भाई (जो हमारे साथ रह रहे हैं) को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। मेरी COVID-19 रिपोर्ट निगेटिव है और मैं होम आइसोलेशन में हूं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नमिश ने साल 2014 में टीवी पर डेब्यू किया था। वह अभी तक मैं मायके चली जाऊंगी, स्वारागिनी, एक नई पहचान, प्यार तूने क्या किया, इक्यावन जैसी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। इससे पहले सितंबर, 2019 में नमिश तनेजा एटीएम फ्रॉड का शिकार हुए थे। जिसकी शिकायत उन्होंने मुंबई के अंबोली थाने में दर्ज कराई थी। हालांकि ये फ्रॉड बैंक की लापरवाही की वजह से हुआ था, इसलिए इसका भुगतान नमिश की जगह बैंक को भुगतना पड़ा था। 

Related Story