कोरोना से जंग जीत कर लौटे 'नागिन 5' स्टार शरद मल्होत्रा, नए अवतार में करेंगे शो में एंट्री।

By Aditi Oct. 15, 2020, 5:44 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- 'नागिन 5' (Naagin 5) ऐक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra ) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। शरद मल्होत्रा का कोरोना रिजल्ट निगेटिव आ गया है। इस बात कि जानकारी खुद शरद ने सोशल मीडिया पर दी है।

शरद ने इंस्टा पर एक पिक्चर शेयर कि है, इसके साथ ही उन्होनें कैप्शन मेें लिखा है कि, "नेगेटिव शब्द सुनना कभी इतना अच्छा और मीठा नहीं लगा था। मैं अपनी फैमिली का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। खासतौर से मेरी वाइफ रिप्सी भाटिया को स्पेशल थैंक्स, उसके प्यार और सपोर्ट के लिए।। मैं अपने दोस्त, मेरे डॉक्टर, बालाजी टेलिफिल्म्स ('नागिन 5' की टीम) होम स्टाफ और बीएमसी के अलावा फैन्स को भी धन्यवाद कहना चाहता हूं। इन लोगों ने मेरे लिए दिन-रात प्रार्थना की और मैं जल्दी ठीक हो गया।

शरद ने आगे लिखा है कि, मैं कोरोना वायरस (Corona Virus) का भी शुक्रगुजार हूं। अगर मैं आइसोलेशन में न रहता तो मैं खुद को इतने अच्छे से पहचान नहीं पाता। सबका शुक्रिया।" आपको बता दे कि कुछ दिन पहले शरद मल्होत्रा कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए थे। उनके साथ-साथ शो के डायरेक्टर रंजन कुमार सिंह और एक अन्य ऐक्टर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। इस कारण शो की शूटिंग रुक गई थी। 

'नागिन 5' में शरद मल्होत्रा विरांशु सिंघानिया उर्फ वीर का अहम रोल प्ले कर रहे हैं, इसलिए मेकर्स ने उनकी जगह में कहानी में बदलाव किया और ऐक्टर धीरज धूपर ने आकेश के रोल में शरद मल्होत्रा की जगह ली। धीरज धूपर पहले भी 'नागिन 5' में काम कर चुके हैं। 

उन्होंने तब आकेश चील का रोल प्ले किया था और उनके ऑपोजिट हिना खान व मोहित मल्होत्रा थे। हालांकि अब शरद मल्होत्रा कोरोना से ठीक हो चुके हैं और वह जल्द ही 'नागिन 5' में एक नए अवतार में एंट्री करेंगे।

Related Story