Naagin 4 के लिए रश्मि देसाई नहीं थी पहली पसंद !

By Neeraj March 19, 2020, 3:35 p.m. 1k

बिग बॉस 13 के शो से खूब सुर्खियाँ बटोरने वाली  बाद रश्मि देसाई(Rashmi Desai) को  शो के बाद पहला प्रोजेक्ट मिल गया है। रश्मि टीवी की जानी मानी अदाकारा हैं।   इस वक्त वह एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मशहूर सीरियल 'नागिन 4'(Naagin 4) में शलाका के रोल में नजर आ रही हैं। रश्मि को एक बड़े बैनर और अच्छे रोल की जरूरत थी।   ताकि उनके करियर को नया बूस्ट मिल सके इसलिए रश्मि तुरंत ये शो करने के लिए राजी हो गईं। लेकिन क्या आपको पता है इस किरदार के लिए रश्मि मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं। इस किरदार के लिए 'बिग बॉस' की एक और कंटेस्टेंट  को अप्रोच किया गया था। इस बात का खुलासा एक रिपोर्ट में किया गया है।

दरअसल , नागिन 4 में शलाका के किरदार के लिए पहले 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा से संपर्क किया था। सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री सीरियल करने के मूड में नहीं हैं। इसी वजह से उन्होंने शो  साइन नहीं किया।  खास बात  ये है कि माहिरा 'नागिन'  शो का पहले भी हिस्सा रह चुकी हैं। 'नागिन' सीजन 3 में उन्होंने चुड़ैल का रोल निभाया था। इसी वजह से उन्हें  शो में कमबैक करने का ऑफर मिला था लेकिन माहिरा ने इसे ठुकरा दिया। माहिरा के मना करने के बाद तुरंत रश्मि को शलाका का रोल ऑफर दिया गया।

। हाल ही में  इससे जुडी रश्मि की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो शो की शूटिंग करती हुई नज़र आ रही हैं। नागिन 4 से रश्मि के जुड़ने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।  शो में रश्मि का लुक और काम फैंस को काफी पसंद आ रहा है।  तपस्या और शोरवरी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाली रश्मि को नागिन 4 में देखना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट है।  

  शो में रश्मि की एंट्री से इसकी टीआरपी बढ़ने की भी उम्मीद जताई जा रही है। अब रश्मि देसाई के आने से शो की टीआरपी में कितना उछाल आता है, ये देखना मजेदार रहेगा।  रश्मि की शो में एंट्री के बाद अब ये भी खबर आ रही है कि बिग बॉस की एक और कंटेस्टेंट शो में धमाकेदार एंट्री लेकर अपने ग्लैमर का तड़का लगाने वाली हैं।

  WELL , आपको ये भी बताते चलें कि  जल्द 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) की विनर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) 'नागिन 4' (Naagin 4) का हिस्सा बनने वाली हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बहुत जल्द दीपिका कक्कड़ इस सुपरनैचुरल शो में दिखाई देंगी। इसके साथ ये भी खबर है कि इस शो में उनका अहम और दमदार किरदार होगा, जिसमे दीपिका मंदिर के सीक्रेट को सबके सामने लाएंगी। हालांकि अभी तक इस शो के मेकर्स ने दीपिका कक्कड़ की एंट्री के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। अब दीपिका कक्कड़ 'नागिन 4' (Naagin 4) में कब और किस किरदार में दिखाई देंगी ये तो जल्दी ही पता चल जाएगा। लेकिन फैंस दीपिका को एक अलग और बोल्ड किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Related Story