शो की विनर ने शहनाज पर लगाया आरोप, बोलीं- 'उसने लड़कियों के कैरेक्टर.

By Arunima March 22, 2020, 8:29 p.m. 1k

कोरोनावायरस के कारण अब हर तरह की शूटिंग बंद हो गई है। मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के खत्म होने के बाद मेकर्स ने नया शो 'मुझसे शादी करोगे' शुरू किया था। हालांकि ये शो दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। 

कम टीआरपी और फिर कोरोना वायरस की वजह से जल्द ही इसे बंद करने का फैसला किया गया। शो भले ही खत्म हो गया है लेकिन इससे जुड़े विवाद खत्म होते नहीं दिख रहे हैं। रियलियी शो की विजेता आंचल खुराना ने शहनाज गिल पर हमला किया और कहा कि उन्होंने लड़कियों के कैरेक्टर पर सवाल उठाए हैं। 

एक इंटरव्यू के दौरान आंचल ने ये भी आरोप लगाए कि शहनाज ने अंकिता श्रीवास्तव को बदनाम किया है। आंचल ने कहा कि 'शो में मेरी पारस के साथ एक डेट थी। उस दौरान पारस ने पूछा था कि अंकिता बारे में मैं क्या सोचती हूं। तब मैंने कहा था कि अंकिता लड़कों के साथ काफी सहज हैं। उसका व्यवहार काफी फ्रैंक है। 

वो बलराज को भी किस करने लिए कहती है फिर पारस से भी किस के लिए कहती है।' आंचल का कहना है कि शहनाज ने इसी बात को मुद्दा बना लिया था। उन्होंने लड़कियों के कैरेक्टर को बदनाम करने की कोशिश की। आंचल ने आगे कहा कि शहनाज ने शो के दौरान कई बार ये सवाल उठाया था कि कोई भी लड़की यहां सती सावित्री नहीं है। 

यही नहीं उन्होंने लड़कियों की वर्जिनिटी को लेकर भी कई उल्टी सीधी बातें कहीं। बता दें कि 'मुझसे शादी करोगे' शो में पारस छाबड़ा ने आंचल खुराना को अपनी दुल्हनिया के तौर पर चुन लिया है। हालांकि वो आंचल से शादी कब करेंगे ये तो वहीं बता सकते हैं। हालांकि शो खत्म होने केबाद आंचल ने पारस को केवल अपना दोस्त बताया था। 

Related Story