कोरोना वायरस की वजह से बंद हुआ पारस-शहनाज का शो

By Aditi March 18, 2020, 10 a.m. 1k

इन दिनों दुनिया भर में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। इस वायरस की वजह से दुनिया भर में मरने वालों की संख्या 7 हजार से ज्यादा हो गई है। अब ये वायरस भारत में भी दस्तक दे चुका है। पूरे भारत में इस वायरस की चपेट में 100 से ज्यादा लोग आ गए है। 

वहीं कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई है। वहीं अब खबर आ रही है टीवी शो मुझसे शादी करोगे को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। इस स्वयंवर शो की शूटिंग कैंसल कर दिया है। पारस छाबड़ा-शहनाज गिल समेत सभी कंटेस्टेंट्स को घर भेज दिया गया है।

दरअसल, कोरोना की वजह से फिल्म बॉडीज ने फैसला लिया था कि 31 मार्च तक हर तरह की शूटिंग बंद होंगी। इसके बाद से ही मुझसे शादी करोगे के मेकर्स ने सेफ्टी के मद्देनजर रियलिटी शो की शूटिंग रोकने का फैसला किया है। सोशल मीडिया पर पारस-शहनाज संग कंटेस्टेंट्स की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वे घर से बाहर निकलर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। कंटेस्टेंट्स और पारस-शहनाज के साथ मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने भी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे सभी हंसते मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। 

तस्वीरों में शहनाज गिल ने मास्क लगा रखा है। हर किसी ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल पर सेट से बाहर की तस्वीरें शेयर की हैं। मुझसे शादी करोगे में पारस-शहनाज अपने लिए परफेक्ट पार्टनर की तलाश कर रहे हैं। बता दें कि कोरोना वायरस का असर बॉलीवुड पर भी पड़ा है। फिल्मों, सीरियल्स और वेब शोज की शूटिंग को 19 मार्च से लेकर 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है। इस महीने रिलीज होने वाली फिल्में भी प्रभावित हुई हैं। 

 

Related Story