पारस के लिए कैटफाइट, एक-दूजे के कैरेक्टर पर लगाया आरोप

By Arunima March 2, 2020, 2:46 p.m. 1k

'मुझसे शादी करोगे' दर्शकों में धीरे-धीरे अपनी पैठ बनाता रहा है। 'बिगबॉस 13' के फाइनलिस्ट पारस छाबड़ा और शहनाज गिल इस शो में अपने लिए शादी के लिए पार्टनर रहे।" कंटेस्टेंट्स को पारस-शहनाज के साथ डेट पर जाने के लिए टास्क जीतने होते हैं जिनके बाद में उनके साथ जब तक खिड़कियों का मौका मिलता है। 

हाल ही में शो का नया प्रोमो आया है जहां चारों लड़कियां एक-दूजे पर कीचड़ उछाल रही हैं। शुक्रवार के एपिसोड में गौतम गुलाटी ने शो का नया ट्विस्ट खोला था। जिसके मुताबिक, अब शहनाज गिल और पारस छाबड़ा पूरा समय घर में मौजूद नहीं रहेंगे। कंटेस्टेंट्स को पारस-शहनाज के साथ समय बिताने के लिए उसे कमाना होगा। 

इसी वजह से पारस संग वक्त बिताने के लिए लड़कियों में जंग छिड़ गई है। कंटेस्टेंट हिना ने बड़ा कमेंट करते हुए कहा- पारस को वही लड़कियां चाहिए जो हर किसी के साथ ना रहती हो। जो आसानी से एवेलेबल होती हैं वो नहीं। हिना के इसी बयान पर संजना गलरानी भड़क जाती हैं। वो जोर-जोर से चिल्लाने गलती हैं।

 संजना को 'ईजली एवेलेबल' कमेंट से काफी परेशानी होती है। संजना का भड़कना था तो जसलीन मथारू ने भी अपनी आवाज उठानी थी। इसके बाद जसलीन भी अपना रोना रोती हैं। वे संजना के गुस्से पर सवाल उठाती हैं। बता दें, जसलीन मथारू और संजना गलरानी की पहले दिन से नहीं बनती है। वे शो में अक्सर लड़ती-झगड़ती नजर आती हैं।

 पारस छाबड़ा संग जसलीन और संजना दोनों की केमिस्ट्री अच्छी लगती है। इसलिए जसलीन-संजना के बीच शो में जबरदस्त कॉम्पिटिशन देखने को मिलता है।

ये भी देखिए :- MUJHSE SHAADI KAROGE:-शहनाज गिल को फिर याद आए सिद्धार्थ शुक्ला, देखिए तस्वीर

Related Story