संजना ने की सारी हदें पार, हीना पंचाल को बताया नाचने वाली

By Arunima March 19, 2020, 5:27 p.m. 1k

कोरोनावायरस के कारण अब हर तरह की शूटिंग बंद हो गई है। इक्का-दुक्का जो भी शूट चल रहे थे, अब उन्हें भी कैंसल कर दिया गया है। शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर शो यानी 'मुझसे शादी करोगे' भी कोरोना की भेंट चढ़ गया है। इसके साथ ही शो में लड़कियों के बीच जबरदस्त कैटफाइट देखने को मिल रही है। 

संजना गलरानी की घर में मौजूद सभी लड़कियों से लड़ाई हो रही है। पिछले एक एपिसोड में संजना गलरानी ने हीना पंचाल पर कंट्रोवर्सियल कमेंट किया है। उन्होंने हीना को उनके प्रोफेशन को लेकर खरी खोटी सुनाई। संजना गलरानी ने हीना पांचाल को नचनिया कहा। उनके आइटम सॉन्ग करने का मजाक उड़ाया।

 दरअसल, किचन में बर्तनों को लेकर संजना गलरानी और हीना पांचाल के बीच बहसबाजी हो रही थी। इस दौरान हीना ने संजना और नवदीश कौर पर कमेंट करते हुए कहा कि तुम दोनों जिंदगी में एक्स्ट्रा बनकर ही रहोगी। इस बात पर संजना गलरानी भड़क जाती हैं। फिर संजना ने हीना को सुनाते हुए कहा- स्टार स्टार होता है और एक्स्ट्रा एक्स्ट्रा ही होता है।

 दिख रहा है 40 फिल्मों की हीरोइन कौन है, तुमने मेरी बहन की मूवी में 1 आइटम सॉन्ग किया है। दिख रहा है एक्स्ट्रा कौन होता है। मेरी बहन ने कहा था हीना पब्लिसिटी की भूखी है, वो आएगी तुझसे चिपकेगी और तेरा पूरा नाम बर्बाद कर देगी। ''तुम आइटम हो, आइटम अलग होती है स्टार अलग होती है। मैं कोई नाचने वाली नहीं हूं। 

तूने क्या किया है, तू बिग बॉस में गई वहां से बाहर आई क्या तू हीरोइन बनी। क्योंकि तुझमें वो क्वलिटी नहीं है। तूझे कभी कोई हीरोइन नहीं लेगा।'' संजना गलरानी के हीना को नचनिया कहने और आइटम बुलाने की सभी घरवालों ने आलोचना की है। शहनाज गिल को भी संजना का ये एटिट्यूड बिल्कुल पसंद नहीं आया।

 शहनाज ने हीना का सपोर्ट किया। बाद में पारस छाबड़ा ने भी संजना को समझाते हुए कहा कि वे अपने शब्दों पर लगाम लगाया करें। संजना को नवदीश ने भी समझाया कि आइटम गर्ल बुरी नहीं होती हैं, उनका बयान आइटम गर्ल्स को डीग्रेड करता है। 

ये भी देखिए :- शो 'मुझसे शादी करोगे' में गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू हटवाएंगे पारस ?

Related Story