नागिन 4 में होगी मौनी रॉय की एंट्री, सीरियल होने जा रहा है और दिलचस्प

By Neetu Feb. 11, 2020, 3:32 p.m. 1k

नागिन 4 में कहानी और दिलचस्प होती जा रही है। नए नए टर्न और ट्विस्ट ने शो को बहुत मजेदार बना रहे हैं। अब इस शो के बारे में एक बड़ी खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि मौनी रॉय की भी नागिन 4 में एंट्री हो रही है। एकता कपूर के इस शो में कुछ दिनों पहले विष यानी अनीता हसनंदानी की एंट्री हुई थी। अनीता के शो में आने से कहानी में जान आ गई। वहीं अब शो का हिस्सा मौनी रॉय भी बन सकती हैं। जाहिर है इससे खेल और जहरीला होगा।

Mouni Roy, Naagin 4,  Anita Hasnandani, Nia Sharma, Ekta Kapoor 

नागिन 4 में निया शर्मा और जैस्मिन भसीन की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है।  पिछले दिनों शो में अनीता हसनंदानी (विशाखा) ने नागिन बनकर वापसी की है। खबरें हैं कि मौनी भी जल्द शिवन्या बनकर शो में दिखेंगी। शो में विशाखा बृंदा के खिलाफ चालें चल रही हैं। ऐसे में बृंदा की मदद करने के लिए जल्द शिवन्या (मौनी रॉय) एंट्री करेगी। बृंदा और शिवन्या मिलकर विशाखा का मुकाबला करेंगे।

 नागिन शिवन्या नयनतारा और बृंदा के साथ मिलकर विशाखा से बदला लेगी। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। नागिन शिवन्या भी शो में जल्द नजर आएंगी। मौनी पहले और दूसरे सीजन में नागिन बनी थीं। उस दौरान नागिन सीरियल बहुत मशहूर हुआ था। 

आपको बता दे कि एकता कपूर मौनी को नागिन 3 में भी लेकर आई थीं।  मौनी रॉय की नागिन 4 में एंट्री की खबर जरूर उन फैन्स की उत्सुकता को बढ़ा देगी जो कि अपनी इस फेवरिट 'नागिन' को देखने का इंतजार कर रहे हैं। हो सकता है कि आने वाले दिनों में फैन्स को अपने फेवरिट माहिर और बेला की एंट्री भी देखने को मिल जाए। 

Related Story

Next Story

PICS: 39 साल के हुए MAHENDRA SINGH DHONI, गुपचुप रचाई थी साक्षी संग शादी

single-post

By E24 July 7, 2020, 3:38 p.m. 1k

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। उनका जन्म 7 जुलाई 1981 को झारखंड (तब बिहार) के रांची में हुआ था। महेंद्र सिंह धोनी ये नाम क्रिकेट की दुनिया का एक ऐसा नाम है जिसके नाम कई रिकॉर्ड्स हैं। अपने बड़े बालों के साथ बल्लेबाजी करते धोनी, गेंदबाजों के छक्के छुड़ाते माही, विकेट के पीछे से अपने गेंदबाजों को सुझाव देते है। 

झारखंड के रांची से आने वाले धोनी ने भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाईयां दी। धोनी क्रिकेट के मैदान में जितना धमाल मचाते हैं वहीं पर्सनल लाइफ में वो काफी सुलझे हुए हैं। धोनी के जन्मदिन पर हम आपको इस कपल की लव-स्टोरी बता रहे हैं।

धोनी और साक्षी की मुलाकात बचपन में ही हो गई थी। धोनी और साक्षी के पिता रांची में एक ही कंपनी मेकॉन में काम करते थे। इसीलिए धोनी-साक्षी बचपन से ही एक दूसरे को जानते थे। धोनी और साक्षी रावत तब रांची के डीएवी श्यामली के स्कूल में साथ पढ़ते करा करते थे।

 साक्षी और धोनी के परिवार एक दूसरे को बहुत पहले से जानते थे। कोलकाता की साक्षी सिंह रावत के परिवार का नाता देहरादून से जुड़ा है। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी झारखंड के रांची में पैदा हुए पर उनका परिवार अलमोरा जिले से है। 

ऐसे में दोनों का उत्तराखंड कनेक्शन भी है। साक्षी फिर से सीधे ही देरादून चली गईं तो दोनों परिवारों के बीच कोई कनेक्शन ही नहीं बचा, लेकिन वो कहते हैं ना कि किस्मत में जो लिखा हो उसे कौन टाल सकता है। धोनी और साक्षी की मुलाकात अचानक की कोलकाता में हुई। 

 उस वक्त भारत और पाकिस्तान के बीच ईडन गार्डन्स में मैच खेला जा रहा था। जिस होटल में धोनी रुके थे उसी होटल में साक्षी ट्रेनिंग ले रहीं थीं। होटल के मैनेजर युद्धजीत दत्ता ने साक्षी की धोनी से मुलाकात कराई। इसके बाद धोनी ने दत्ता से साक्षी का नंबर मांगा और मैसेज किया। 

पहले साक्षी को लगा कि कोई फिरकी ले रहा है लेकिन बाद में पता चला कि वो धोनी ही है। इसके बाद 2008 में दोंनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। किसी को इनके रिलेशन के बारे में कोई खबर नहीं थी। अचानक ही खबर इनकी सगाई की आ गई। 

4 July 2010 को देहरादून के एक होटल में सारी तैयारियां चुपचाप ही हो गईं थीं। अचानक ही दोनों ने शादी भी कर ली। मीडिया में शादी की कोई खबर तक नहीं पहुंच पाई थी। 

बाद में सबको पता चला कि ये शादी कर चुके हैं। दोनों की शादी में परिवार के साथ सुरेश रैना और जॉन अब्राहम जैसे कुछ नाम ही शामिल हुए। शादी के काफी वक्त 6 जनवरी 2015 को धोनी और साक्षी की बेटी जीवा ने जन्म लिया। धोनी आज वाइफ साक्षी के साथ हैप्पिली मैरिड हैं। 

Related Story

Next Story

सिद्धार्थ-शहनाज एक बार फिर चर्चा में हैं, फैेंस ने इस जोड़ी के लिए किया ये काम ...

single-post

By E24 July 7, 2020, 2:33 p.m. 1k

स्वीटी गौर -  Bigg Boss 13 के बाद से सिद्धार्थ शुक्ला ( Sidharth Shukla ) और शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की फैन फौलोविंग जबरदस्त बढ़ी। भले ही सिड और शहनाज के बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है लेकिन इनके फैंस तो शादी करवाने में जुटे हैं। पिछले दिनों दोनों का गाना 'भुला दूंगा' रिलीज हुआ था। गाने में शहनाज और सिद्धार्थ की रोमांटिक केमिस्ट्री को देख फैन्स अपना दिल हार बैठे । इस गाने को दर्शन रावल ने गाया है। गाने के ज़रिए हार्टब्रेक और प्यार की कहानी को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है। अब इस गाने ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है। 

यह गाना #BhulaDunga100M से ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। ये गाना 24 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ था। ट्रैक अभी भी इंटरनेट पर छाया हुआ और लगभग 70 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं । सिडनाज़ की जोड़ी को बिग बॉस के घर से ही काफी पसंद किया जाता है, दोनों की नोक-झोक को भी फैंस काफी मज़े लेकर देखा करते थे। ऐसे में सिडनाज़ की जोड़ी को बिग बॉस के घर के बाहर भी देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है ।

दोनों स्टार्सके इस गानेको उनके फैंस ने ट्वीटर पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है, ताकि सिडनाज़ का ये गाना 'भुला दूंगा'जल्द ही 100 मिलियन व्यूज पार कर जाए।

03 मिनट 24 सेकंड का ये गाना प्यारा भी और इमोशनल भी है। गाने में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन बाद में दोनों के बीच दूरियां आ जाती हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ-शहनाज के साथ बिताए पलों को याद कर इमोशनल होते हैं। गाने को देखकर एख बार फिर आपको बिग बॉस वाले सिड और शहनाज़ की कैमिस्ट्री याद आएगी।

शहनाज़ कौर गिल बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कलर्स के शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आई थीं। शो से बाहर आने के बाद भी शहनाज़, सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स का खुलकर इज़हार कर चुकी हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं।

कई बार शहनाज़ ने सिद्धार्थ के पोस्ट पर भी काफी प्यार भरे कमेंट्स भी किए हैं। सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच बिग बॉस में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी जिसकी वजह से लोग उनकी जोड़ी दीवाने हो गए थे।

Related Story

Next Story

डॉक्टर बीआर अंबेडकर के लीड एक्टर को हुआ कोरोना, बंद हुई शो की शूटिंग !

single-post

By E24 July 7, 2020, 1:36 p.m. 1k

कोरोना का कहर अभी भी देश और दुनिया में जारी है। कोरोना के बीच अब सभी लोग काम कर रहे है। सभी पूरी सावधानी के साथ अपने घरों से बाहर निकल रहे है और पर लौट रहे है। ऐसे में बीते दिनों कई टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी है। 

मेकर्स और प्रोडक्शन हाउस की यूनिट लगातार कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी नियमों का पालन कर रही है और लगातार आवश्यक सावधानी बरती जा रही है। हालांकि खबर आ रही है कि टीवी शो एक महानायक- डॉक्टर बीआर अंबेडकर की शूटिंग रोक दी गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक टीवी शो के अभिनेता जगन्नाथ निवंगुणे को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। इसी के बाद से शूटिंग रोक दी गई।  इसी के चलते शो की शूटिंग को 3 दिन के लिए रोक दिया गया है. जगन्नाथ निवंगुणे शो में डॉ बीआर अंबेडकर के पिता के रोल में हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले सीरियल मेरे सांईं के सेट पर भी ऐसा भी कुछ हुआ था। बीते दिनों खबर आई थी कि इस शो सीरियल की कास्ट में शामिल एक मैंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद शो की शूटिंग पर ब्रेक लग गया था। बता दें कि पिछले 3 दिन तक इस शो की शूटिंग बंद थी। 

वहीं आज यानी मंगलवार से इस शो की शूटिंग फिर से शुरु होने की खबर है। मेरे सांईं के प्रोड्यूसर नितिन वैद्य ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया, 'क्रू मेंबर्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। उसकी पहले से तबीयत खराब थी लेकिन सेट पर किसी को ये बताया नहीं था। बाद में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। उसे क्वारंटाइन कर दिया गया और पहले से तबीयत बेहतर है। हमने सेट पर सभी सावधानियां बरत रहे हैं और सेट को कीटाणुरहित किया गया है। राज्य सरकार के नियमों के अनुसार, हमने तीन दिनों के लिए शूटिंग रोक दी थी और आज फिर से शुरू करेंगे।'

Related Story

Next Story

अपनी विदाई में फूट-फूट कर रोई थी एक्ट्रेस SANGEETA CHAUHAN, देखिए तस्वीरें

single-post

By E24 July 7, 2020, 12:07 p.m. 1k

टीवी कपल मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान ने 30 जून को बेहद सादगी से शादी रचाई। कोरोना के कहर में इस कपल ने परिवार के 5 लोगों की मौजूदगी में मुंबई के अंधेरी स्थित एक गुरुद्वारे में शादी की, जिसकी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। ये तस्वीरे विदाई के समय की है। इन तस्वीरों में संगीता बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं। विदाई के दौरान संगीता अपने छोटे भाई के गले लग कर रो पड़ीं थी। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद उनके पति मनीष उन्हें हंसाने की कोशिश करते रहे। 

विदाई की फोटो शेयर करते हुए संगीता ने लिखा, जब एक दुल्हनिया रोना चाहती है लेकिन उसे एहसास होता है कि उसकी शादी तो एक जोकर से हुई है। मनीष ने मेरी विदाई में मुझे चैन से रोने तक नहीं दिया। फोटो में आप देख सकते हो कि संगीता रोते-रोते अचानक हंसती हुई नजर आ रही हैं। इससे यहीं लग रहा है कि विदाई के दौरान पति मनीष ने उन्हें रोते रोते हंसा दिया होगा।

बता दें कोरोना के बीच सावधानी को देखते हुए कपल ने अपनी शादी में ज्यादा लोगों को इनवाइट नहीं किया था। इस शादी में दोनों के मां-पिता शामिल नहीं हुए थे। मनीष रायसिंह की मां की तबीयत ठीक नहीं है ऐसे में वो इस महामारी में रिस्क नहीं लेना चाहते थे। वहीं संगीता के माता-पिता भी बुजुर्ग हैं इसलिए दोनों ने ये फैसला किया था। इस शादी में दूल्हा-दुल्हन के अलावा मनीष की बहन और जीजा शामिल थे। इस कपल ने मास्क पहनकर गुरुद्वारे में फेरे लिए थे। 

इस खास मौके पर संगीता ने डार्क पिंक कलर का सूट पहना हुआ था। साथ में लाल चूड़ा और कलीरें भी संगीता के मेंहदी लगे हाथों में खूब जंच रहे थे। वहीं दुल्हे राजा अपनी शादी के मौके पर पिंक कलर के कुर्ते और व्हाइट पजामे में नजर आए थे। साथ में मनीष ने मोव कलर की जैकेट भी पहनी हुई थी। मनीष और संगीता की वर्चुएल संगीत की रस्म भी हुई थी, जिसमें उनके खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स भी शामिल हुए थे। अपने वर्चुएल संगीत की रस्म की कुछ वीडियोज़ मनीष ने इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किए थे।

Related Story