जब टीवी की इस देवर-भाभी की जोड़ी ने रियल लाइफ में रचाई थी गुपचुप शादी, देखिए तस्वीरें

By Aditi July 29, 2020, 3:43 p.m. 1k

कहते है जोड़ियां आसमान में बनती है और जिसके लिए जो बना होता है उसे वो देर-सवेर और कहीं भी कैसे भी मिल ही जाता है। ऐसा ही कुछ एक टीवी कपल के साथ हुआ है। हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस मौली गांगुली और एक्टर मजहर सईद की। ये कपल टीवी क्वीन एकता कपूर के शो कहीं किसी रोज में एक साथ नजर आए थे। टीवी शो में इस कपल ने देवर-भाभी का रोल निभाया और रियल लाइफ में पति पत्नी बन गए। मौली गांगुली और मजहर ने साल 2010 में शादी की थी।

इस कपल की पहली मुलाकात टीवी शो कहीं किसी रोज के सेट पर हुई थी। हालांकि इस शो में दोनों ही एक-दूसरे के अपोजिट नहीं थे, बल्‍क‍ि इनका रोल देवर भाभी का रिश्ता था। दोनों जब पहली बार मिले थे तो मजहर चिकन बिरयानी के शौकीन थे तो वहीं मौली शाकाहारी थीं। हालांकि अलग-अलग धर्मों के होने का बावजूद दोनों के रिश्ते पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। 

इस शो में काम करते करते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। कई सालों तक दोनों ने डेटिंग की और फिर शादी रचाई। 15 अक्तूबर 2010 को दोनों कोलकाता में दुर्गा पूजा के लिए गए थे। वहीं अचानक दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। 

मुंबई से दोनों शाम 5:30 बजे दुर्गा पूजा के मौके पर दोनों ने कोलकाता में शादी करने का फैसला किया। खबरों की मानें तो दोनों ने मुंबई से शाम 5.30 बजे कोलाकाता के लिए फ्लाइट ली और कोलकाता में रात 9 बजे तक शादी भी कर ली थी। 

अपनी शादी के बाद मौली ने बताया था कि हमने सिपंल तरीके से शादी की क्योंकि हम दोनों शादी के गैर-जरूरी समारोह के पक्ष में नहीं थे। ये कपल साल 2009 में टीवी शो नच बलिए 4 में नजर आया था। साथ नजर आए। ये शो तो नहीं जीत पाए लेकिन फैन्‍स का दिल खूब जीता था। 

Related Story