मोहित रैना ने अपनी शादी को लेकर खोले कई राज, बताया किस तरह अदिति से हुई थी मुलाकात

E24

मुंबई। टीवी के जाने-माने सीरियल "देवों के देव महादेव" से फेम पाने वाले पॉपुलर एक्टर मोहित रैना (Mohit Raina) अपनी एक्टिंग के चलते फैंस के दिलों पर राज करते हैं। इस साल की शुरुआत में एक्टर ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर के सभी को हैरान कर दिया था। क्योंकि मोहित ने अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की थी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि मोहित ने अदिति (Aditi) के साथ सात फेरे लिए हैं। इसी के साथ मोहित ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। पलक झपकते ही यह तस्वीरें वायरल हो गई थीं। बिना किसी को बताए गुपचुप तरीके से शादी करने के बाद मोहित ने हाल ही में अपनी शादी के बारे में कुछ बातें बताई हैं। उन्होंने अपनी शादी के बारे में कई खुलासे भी किए हैं।

मोहित ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उनकी शादी प्लानिंग के साथ नहीं हुईं थी। क्योंकि आखिरी मिनट पर ही सब प्लान हुआ, जिसके बारे में उन्हें बताने का मौका नहीं मिला। मोहित ने कहा कि शादी का प्लान फिक्स नहीं था। ये बहुत ही अचानक हुआ, जैसे कि अपने आप सारी चीजें सही जगह पर होती गईं। ये शादी राजस्थान में हुई थी, जिसमें ज्यादा लोग नहीं थे केवल परिवार के लोग शामिल हुए थे।

मोहित ने कहा कि उनकी शादी की अनाउंसमेंट के बाद उन्हें फैंस से ऐसे रिएक्शन की उन्हें उम्मीद नहीं थी। उन्होंने कहा कि, यह मेरे लिए खूबसूरत, इमोशनल और दिल भर देने वाला पल था। इसके बाद मुझको यह एहसास हो गया कि लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं।

लो प्रोफाइल सेरेमनी पर जब मोहित से सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से प्राइवेट इंसान रहा हूं। वो मूमेंट मेरे लिए बहुत स्पेशल थे, जिन्हें शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। इसी के साथ बातों ही बातों में उन्होंने बताया कि वह अदिति से पहली बार कैसे मिले थे। मोहित ने बताया कि हम कुछ साल पहले मिले थे। कुछ सालों बाद हमने अपनी दोस्ती को साथ में आगे बढ़ाने का फैसला लिया। कोरोनाकाल में मैं उनके परिवार से मिला और फिर उसके बाद दोनों परिवार के लोगों ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया। हम भी हमारे परिवार के इस फैसले से काफी खुश हैं।

first published:Jan. 14, 2022, 11:56 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .